लोकसभा चुनाव: AAP ने हरियाणा में मानी हार, जयहिंद बोले- नहीं हुआ गठबंधन तो जीतेगी BJP

जयहिंद का यह भी कहना था कि यदि गठबंधन नहीं होता है तो फिर हरियाणा की सभी दसों सीटों पर भाजपा उम्‍मीदवारों को जीतने से कोई नहीं रोक सकता.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: March 14, 2019, 7:36 PM IST
लोकसभा चुनाव: AAP ने हरियाणा में मानी हार, जयहिंद बोले- नहीं हुआ गठबंधन तो जीतेगी BJP
आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: March 14, 2019, 7:36 PM IST
चुनाव अभी ठीक तरह से शुरू भी नहीं हुआ है, लेकिन उससे पहले ही प्रदेश में सत्ता आने का दम भरने वाली आम आदमी पार्टी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है. यह हम नहीं कह रहे, बल्कि यह दावा आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद का है. झज्जर मुख्यालय पर आम आदमी पार्टी की तरफ से आयोजित किए गए पत्रकार सम्मेलन में नवीन जयहिंद ने कहा कि आज प्रदेश में जातिगत और राजनीतिक जो समीकरण बने हुए हैं, उससे लगता यही है कि हरियाणा की लोकसभा की सभी दस सीटों पर भाजपा को केवल कांग्रेस, आप और जेजेपी का गठबंधन ही हरा सकता है.

जयहिंद का यह भी कहना था कि यदि गठबंधन नहीं होता है तो फिर हरियाणा की सभी दसों सीटों पर भाजपा उम्‍मीदवारों को जीतने से कोई नहीं रोक सकता. नवीन जयहिंद यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने रोहतक लोकसभा सीट को लेकर भी कहा कि गठबंधन न होने की स्थिति में इस सीट पर तीन बार सांसद रह चुके दीपेन्द्र हुड्डा भी चुनाव हार जाएंगे, लेकिन यदि गठबंधन होता है तो फिर सभी दसों सीटों पर भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा.

उन्होंने यह भी कहा कि इन सभी बातों के बावजूद भी यदि जेजेपी व कांग्रेस गठबंधन करती है तो उनका आप पार्टी स्वागत करती है. उन्होंने कहा कि उनका मकसद सत्ता हासिल करना नहीं है, बल्कि वह देश को बचाना चाहते है. क्योंकि भाजपा देश के लिए खतरनाक है और इसे अभी नहीं रोका गया तो वह दिन दूर नहीं है जब देश के लोगों को इसके परिणाम झेलने पड़ेंगे.



उन्होंने प्रदेश और केन्द्र की भाजपा सरकार पर जनता के साथ वायदाखिलाफी करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले भाजपा ने जनता से जो वायदे किए थे. उनमें से किसी एक को भी भाजपा ने पूरा नहीं किया. इस मौके पर उनके साथ अश्वनी देशवाल,सुरेन्द नांदल व पार्टी के अन्य स्थानीय नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें:-

हरियाणा में BJP को हराने के लिए JJP, आप और कांग्रेस एक साथ लड़ें चुनाव : केजरीवाल

जींद उपचुनाव में वोट नहीं देने पर सांसद राजकुमार सैनी ने कार्यकर्ता को कहे अपशब्द
Loading...

लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम पर पड़ेगा पाकिस्‍तान से तनाव का असर, चुनाव आयोग ने दिया ये जवाब
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...