होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः पिता की 10 साल पहले मौत हो चुकी, मां लगाती है दिहाडी, 20 साल के बेटे ने किया सुसाइड

हरियाणाः पिता की 10 साल पहले मौत हो चुकी, मां लगाती है दिहाडी, 20 साल के बेटे ने किया सुसाइड

झज्जर जिले के गांव दुजाना में बीती रात 20 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

झज्जर जिले के गांव दुजाना में बीती रात 20 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Suicide in Haryana: योगेश के पिता राजबीर कि 10 साल पहले ही मौत हो चुकी थी. घर का पालन पोषण करने के लिए मां दिहाड़ी मजदू ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

योगेश हलवाई का काम करता था. उसका किसी से भी लड़ाई झगड़ा नहीं था.
घर पर भी सब कुछ ठीक-ठाक था. योगेश का एक और भाई है और वह उम्र में उससे छोटा है.

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले के गांव दुजाना में बीती रात 20 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल, अभी तक युवक के फांसी लगाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मृतक की पहचान योगेश पुत्र राजवीर के रूप में हुई है. जैसे ही पुलिस को इस मामले की सूचना मिली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया.

सिविल अस्पताल में आए परिजनों ने बताया कि योगेश हलवाई का काम करता था. उसका किसी से भी लड़ाई झगड़ा नहीं था. घर पर भी सब कुछ ठीक-ठाक था. योगेश का एक और भाई है और वह उम्र में उससे छोटा है. शाम को खाना खाकर घर सोने के लिए चला गया. दूसरा प्लाट घर से 1 किलोमीटर की दूरी पर है. योगेश की मां ने रात को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया. इस दौरान मां ने योगेश को 4 से 5 फोन किया. जब उसने फोन नहीं उठाया तो पड़ोस के एक युवक को योगेश के पास भेजा.

जब युवक योगेश के पास गया तो उसने देखा कि कमरे के अंदर कुंडी लगी हुई है. उसके बाद उसने कमरा खुलवाने की कोशिश की और योगेश को कई बार आवाज लगाई. मगर अंदर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई. उसके बाद युवक ने दीवार पर बने रोशनदान से अंदर की ओर देखा तो पंखे पर योगेश का शव लटक हुआ मिला. युवक ने इस मामले की सूचना तुरंत योगेश के परिजनों को दी.

मौके पर पहुंचे परिजनों ने किसी तरह से दरवाजा को खुलवाया. उसके बाद योगेश के शव को पंखे से नीचे उतारा, मगर तब तक उसकी जान जा चुकी थी. जांच अधिकारी रविंद्र ने बताया कि फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज है.

मां करती है दिहाड़ी मजदूरी, 10 साल पहले पिता की हो चुकी है मौत

योगेश के पिता राजबीर कि 10 साल पहले ही मौत हो चुकी थी. घर का पालन पोषण करने के लिए मां दिहाड़ी मजदूरी का कार्य करती है. बेटे द्वारा फांसी लगाने की घटना से मां एकदम सदमे में है.

Tags: Family suicide, Haryana police, Himachal pradesh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें