होम /न्यूज /हरियाणा /झज्जरः विजीलेंस ने पटवारी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, भागने की फिराक में था आरोपी

झज्जरः विजीलेंस ने पटवारी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, भागने की फिराक में था आरोपी

झज्जर में विजीलेंस विभाग की एक टीम ने रिश्वत के आरोप में एक पटवारी को काबू किया है.

झज्जर में विजीलेंस विभाग की एक टीम ने रिश्वत के आरोप में एक पटवारी को काबू किया है.

Bribe Case: इस मामले में दिलचस्प पहलु यह भी है कि आरोपी के पकड़े जाने के बाद आरोपी ने टीम के सदस्यों को गच्चा देकर भागन ...अधिक पढ़ें

झज्जर. झज्जर में विजीलेंस विभाग की एक टीम ने रिश्वत के आरोप में एक पटवारी को काबू किया है. आरोपी  सोनीपत जिले के गांव सुसाना का रहने वाला है और इन दिनों वह झज्जर में ही कार्यरत है. आरोप है कि नरेन्द्र नामक एक किसान से उसकी जमीन का इंतकाल दर्ज करने के नाम पर ही रिश्वत की रकम मांगी गई थी, लेकिन मामले की शिकायत विजीलैँस को कर दी गई और उसके बाद ही विजीलैंस विभाग की टीम ने आरोपी को पकडऩे के लिए जाल बिछाया.

इस मामले में दिलचस्प पहलु यह भी है कि आरोपी के पकड़े जाने के बाद आरोपी ने टीम के सदस्यों को गच्चा देकर भागने का भी प्रयास किया, लेकिन इससे पहले की वह सफल हो पाया और टीम के सदस्यों ने भाग कर उसे दोबारा दबोच लिया. आरोपी के भागने के दौरान की घटना भी सीसीटीवी में कैद हो गई.

जानकारी के अनुसार विजीलैँस विभाग को एक शिकायत प्राप्त हुई थी कि झज्जर में कार्यरत अजय नामक पटवारी एक किसान से उसकी जमीन का इंतकाल दर्ज करने की एवज में रिश्वत की मांग कर रहा है. उसी शिकायत पर कार्यवाही करते हुए विजीलैंस विभाग की टीम ने अपनी कार्यवाहीं को आगे बढ़ाते हुए शिकायतकर्ता को रिश्वत की रकम नम्बर नोट कर थमा दी.

शिकायतकर्ता ने जैसे ही यह रुपये पटवारी को थमाए तो उसी दौरान इशारा मिलते ही विजीलैंस विभाग की टीम ने आरोपी को काबू कर लिया. आरोपी  के कब्जे से रिश्वत की 37 हजार रुपये की रकम भी बरामद किए जाने की बात सामने आई है. बताया गया है कि आरोपी शिकायकतकर्ता से पहले भी पांच हजार रुपये ले चुका है. लेकिन अब उसने दोबारा से बाकी रकम लेने के लिए दबाव बना रखा था. आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

Tags: Bribe news, Haryana CM, Haryana police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें