झज्जर में पुलिस मुठभेड़: तीन बदमाश गिरफ्तार, पांच पिस्तौल और 28 कारतूस बरामद
Jhajjar News in Hindi

झज्जर में पुलिस मुठभेड़: तीन बदमाश गिरफ्तार, पांच पिस्तौल और 28 कारतूस बरामद
पुलिस की हिरासत में पकड़े गए तीनों बदमाश और उनसे बरामद असलहे

झज्जर में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में बदमाशों ने हत्या और हत्या के प्रयास सहित कई संगीन वारदातों का खुलासा किया है.

  • Share this:
झज्जर. पुलिस की अपराध शाखा ने आसौदा में मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार (arrested) किया है. पुलिस (Police)  से बचने के लिए बदमाशों ने पुलिस पर गोली (firing) चलाई. बदमाशों के कब्जे से पांच अवैध पिस्तौल (five pistols) और 28 कारतूस (cartridges) बरामद किए हैं. पकड़े जाने के बाद बदमाशों ने हत्या, हत्या का प्रयास सहित कई अन्य संगीन वारदातों का खुलासा किया है. आरोपियों की पहचान अश्वनी और दीपांशु के रूप में हुई है. दोनों झज्जर जिले के  टोडरान गांव के रहने वाले हैं. तीसरा आरोपी तुषार उर्फ कालू सिवान गांव का है.

बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश
पुलिस के अनुसार झज्जर की अपराध शाखा को एक गुप्त सूचना मिली थी कि गांव आसौधा के धर्मेन्द्र की हत्या को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी अपने दो अन्य साथियों के साथ किसी जघन्य वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. तीनों छारा गांव से होते हुए आसौधा की तरफ बुलेट पर सवार होकर जाएंगे. इसी सूचना पर जब पुलिस ने नाकाबंदी की तो छारा बाईपास की तरफ से बुलेट मोटरसाइकिल पर तीन युवक आते दिखाई दिए.

पुलिस अधिकारी रणबीर सिंह ने दी पूरे घटनाक्रम की जानकारी

हो सकता है कई संगीन वारदातों का खुलासा 



जब पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की तो बुलेट पर सवार युवकों में से एक ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. पुलिस दल ने जान जोखिम में डालकर पहले तो अपने बचाव में फायरिंग किया और बाद में काफी मशक्कत के बाद सभी बदमाशों को पकड़ लिया. सभी को अदालत में पेश किया गया, जहां से तीनों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ के दौरान अन्य कई संगीन वारदातों का भी खुलासा हो सकता है.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की दो महिलाओं समेत पांच मजदूरों की हत्या

कांग्रेस में गए अशोक अरोड़ा जनता के सामने बताएं गद्दार कौन : दुष्यंत चौटाला 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज