• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • BJP कार्यकर्ता 15 अगस्त को श्रीनगर में निकालेंगे तिरंगा यात्रा, लोगों को करेंगे जागरुक

BJP कार्यकर्ता 15 अगस्त को श्रीनगर में निकालेंगे तिरंगा यात्रा, लोगों को करेंगे जागरुक

भाजपा कार्यकर्ता श्रीनगर में निकालेंगे तिरंगा यात्रा

भाजपा कार्यकर्ता श्रीनगर में निकालेंगे तिरंगा यात्रा

अनूप अहलावत ने बताया कि 15 अगस्त के दिन झज्जर जिले के 20 बीजेपी कार्यकर्ता श्रीनगर में तिरंगा यात्रा निकालने जा रहे हैं.

  • Share this:
झज्जर जिले की बीजेपी कार्यकर्ता स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के दिन श्रीनगर में तिरंगा यात्रा निकालेंगे. तिरंगा यात्रा के जरिए स्थानीय लोगों को भाईचारे और सौहार्द का संदेश दिया जाएगा. जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने से जम्मू और कश्मीर का संपूर्ण विकास होगा. यह कहना है बेरी हलके के वरिष्ठ बीजेपी नेता अनूप अहलावत का.

अनूप अहलावत बहादुरगढ़ के गौरैया टूरिस्ट कंपलेक्स में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. अनूप अहलावत ने बताया कि 15 अगस्त के दिन झज्जर जिले के 20 बीजेपी कार्यकर्ता श्रीनगर में तिरंगा यात्रा निकालने जा रहे हैं. तिरंगा यात्रा के जरिए यह कार्यकर्ता वहां के स्थानीय लोगों से मुलाकात करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का संदेश जम्मू कश्मीर के लोगों तक पहुंचाएंगे.

जम्मू कश्मीर का होगा सम्पूर्ण विकास

भारत एक भारतीय एक के नारे को लेकर ही धारा 370 जम्मू कश्मीर से हटाई गई है और इस धारा के हटने से अब जम्मू कश्मीर का संपूर्ण विकास हो सकेगा. अनूप अहलावत का कहना है कि अब जम्मू कश्मीर में रोजगार के नए अवसर वहां के स्थानीय लोगों को मिल सकेंगे. साथ ही लोगों को शिक्षा और समानता जैसे मौलिक अधिकार भी मिल जाएंगे. जिससे न सिर्फ जम्मू कश्मीर का विकास होगा, बल्कि भारत के सिर का मुकुट समझे जाने वाले जम्मू कश्मीर का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन होगा.

अनूप अहलावत ने बताया कि झज्जर, बहादुरगढ़, बेरी और बादली हलके के 20 युवा कार्यकर्ता कल हवाई मार्ग के जरिए श्रीनगर के लिए रवाना होंगे. 15 अगस्त के दिन सुबह के समय श्रीनगर में तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी.

यह भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान बबीता फौगाट चरखी दादरी से लड़ सकती हैं चुनाव!

 मोबाइल चोरी के विवाद में युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोदकर की हत्या 

भीड़ से निकलकर आया युवक और महिला MLA को जड़ दिया थप्पड़

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज