हाथरस गैंगरेप केस: सड़कों पर उतरे लोग, यूपी सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरे लोग
पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरे लोग

Hathras gang rape case: लोगों ने प्रदर्शन किया और गैंगरेप के आरोपियों को फांसी दिलवाने की मांग की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 2:30 PM IST
  • Share this:
झज्जर. हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत (Death) के बाद उसके परिजनों को न्याय दिलाने के लिए लोग सड़कों पर उतरने लगे हैं. बहादुरगढ़ में ऑल इंडिया खेत मजदूर संगठन के बैनर तले लोगों ने प्रदर्शन किया और गैंगरेप (Gangrape) के आरोपियों को फांसी दिलवाने की मांग की. प्रदर्शनकारी बहादुरगढ़ शहर के बीच से गुजरने वाले नेशनल हाईवे, मेन बाजार और रेलवे रोड से प्रदर्शन करते हुए गुजरे.

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. ऑल इंडिया खेत मजदूर संगठन के अध्यक्ष जयकरण ने गैंगरेप पीड़िता की मौत पर अपनी संवेदनाएं प्रकट की. उन्होंने सरकार से गैंगरेप के सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और उन्हें जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाने की मांग की. जयकरण का कहना है कि देशभर में महिलाओं के प्रति अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है. कठोर क़ानून बनने के बावजूद भी अपराधी निरंकुश दिखाई दे रहे हैं. सरकार पुलिस और प्रशासन को ऐसे असामाजिक तत्व से सख्ती से निपटने की आवश्यकता है.

फतेहाबाद में भी प्रदर्शन



वहीं फतेहाबाद जिले के लाल बत्ती चौक के समीप अंबेडकर पार्क में एकत्र हुए संगठनों के कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार और उत्तर प्रदेश प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. आरोपियों को इस जघन्य अपराध के लिए फांसी की सजा की मांग करते हुए युवती के परिवार वालों को न्याय दिलाने की मांग की गई. प्रदर्शनकारियों का कहना था कि उत्तर प्रदेश के योगी सरकार में अपराधी निरंकुश हैं. उत्तर प्रदेश में हर रोज जघन्य अपराध हो रहे हैं अपराधी खुले घुम रहे हैं, सरकार और प्रशासन इन पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हुआ है.
योगी सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

उन्होंने कहा कि एक युवती के साथ 4 लोग बलात्कार करते हैं फिर जीभ काटकर उसकी रीढ की हड्डी भी तोड़ देते हैं, मगर यूपी सरकार ऐसे अपराधिक लोगों को पकडऩे की बजाए युवती की मौत के बाद उसके शव का बिना परिवारिक अनुमति के दाह संस्कार कर देते हैं और वो भी रात के अंधेरे में. यूपी में बढ़ता अपराध  एक बड़ा चिंता का विषय है. प्रदर्शनकारियों ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सरकार का पूतला भी फूंका.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज