अपना शहर चुनें

States

बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक व साइकिल सवार को कुचला, दोनों की मौत

तेज रफ्तार गाड़ी ने एक बाइक और साइकिल सवार युवक को मारी टक्कर (सांकेतिक तस्वीर)
तेज रफ्तार गाड़ी ने एक बाइक और साइकिल सवार युवक को मारी टक्कर (सांकेतिक तस्वीर)

बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार का कहर जारी है. सफारी गाड़ी ने एक बाइक और साइकिल सवार युवक को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
बहादुरगढ़. हरियाणा (Haryana) के बहादुरगढ़ (झज्जर) में एक बार फिर से रफ्तार (Speed) का कहर देखने को मिला है. यहां एक तेज रफ्तार सफारी गाड़ी ने एक बाइक और साइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद सफारी गाड़ी खेत में जाकर पलट गई. घटना बहादुरगढ़-बेरी मार्ग पर टांडाहेड़ी गांव के पास की है.

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में सदर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि बीती रात तेज रफ्तार काले रंग की सफारी गाड़ी ने एक बाइक (Bike) और एक साइकिल (Cycle) सवार को कुचल दिया (Crushed). हादसे में दोनों की मौत हो गई है.



सड़क हादसा-road accident
हादसे के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया (सांकेतिक तस्वीर)

हादसे के बाद राहगीरों ने चालक को दबोचा

बहादुरगढ़ के एसएचओ ने बताया कि हादसे (Accident) के बाद सफारी गाड़ी घटनास्थल से कुछ दूरी पर जाकर खेत में पलट गई थी. राहगीरों ने सफारी चालक को पकड़ लिया. इसके बाद मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया. एसएचओ ने बताया कि दोनों मृतकों की पहचान टांडाहेड़ी गांव निवासी सतीश और रेवाड़ी खेड़ा गांव निवासी हेमराज के रूप में हुई है.

दोनों शहर से अपना काम खत्म कर घर लौट रहे थे, तभी उनके साथ ये हादसा हो गया. फिलहाल, पुलिस ने सफारी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

 

ये भी पढ़ें:- इनोवा की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत, भागने के चक्कर में कार सवार भी मरा

ये भी पढ़ें:- VIRAL VIDEO में VIP काफिले के चलते एक बच्ची की मौत की फैली अफवाह, जानिए हकीकत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज