Home /News /haryana /

नौकरी की तलाश में आए पति-पत्नी को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

नौकरी की तलाश में आए पति-पत्नी को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

पति पत्नी नौकरी की तलाश में बहादुरगढ़ आए थे

पति पत्नी नौकरी की तलाश में बहादुरगढ़ आए थे

पुलिस जांच अधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान बहादुरगढ़ के खरहर निवासी संदीप और उसकी पत्नी सोनिया के रूप में हुई है.

    झज्जर के बहादुरगढ़ हलके में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा बहादुरगढ़-बेरी मार्ग पर मांडोठी गांव के पास हुआ. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया.

    हादसे के तुरंत बाद कार चालक कार मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. पुलिस जांच अधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान बहादुरगढ़ के खरहर निवासी संदीप और उसकी पत्नी सोनिया के रूप में हुई है. दोनों अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव से बहादुरगढ़ की ओर आ रहे थे. जब वे बहादुरगढ़ के मांडोठी गांव के पास पहुंचे तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उन में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.



    नौकरी की तलाश में आए थे दोनों

    बताया जा रहा है कि संदीप और सोनिया की शादी करीब 5 महीने पहले हुई थी. तीन-चार दिन पहले ही संदीप ने अपनी नौकरी छोड़ दी थी. आज संदीप और उसकी पत्नी सोनिया दोनों नौकरी की तलाश में बहादुरगढ़ की तरफ आ रहे थे. उसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया.

    कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज

    पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस ने मंगलवार की श्याम को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

    यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा

    टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद

    Tags: Accident, Car accident, Haryana news, Jhajjar news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर