लाइव टीवी

पति ने अधिक मात्रा में क्लोरोफॉर्म सुंघा कर की थी पत्नी की हत्या, गिरफ्तार
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: February 3, 2020, 7:32 PM IST
पति ने अधिक मात्रा में क्लोरोफॉर्म सुंघा कर की थी पत्नी की हत्या, गिरफ्तार
झज्जर - गिरफ्तार हुए हत्या के आरोपी की साढ़े चार साल की बेटी ने पूछताछ में पुलिस को बताई सच्चाई.

बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) पुलिस ने पत्नी की हत्या (Murder) करने के बाद घर में चोरी होने का ड्रामा रचने वाले पति (Husband) को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अत्यधिक मात्रा में क्लोरोफॉर्म (chloroform) सुंघा कर अपनी पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ पुलिस ने पत्नी की हत्या (Murder) करने के बाद घर में चोरी होने का ड्रामा रचने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अत्यधिक मात्रा में क्लोरोफॉर्म (chloroform) सुंघा कर अपनी पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. इतना ही नहीं इसके बाद अपनी साढ़े 4 साल की बेटी को भी बेहोश कर घर में चोरी होने का ड्रामा रचा था. पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार (Police arrested husband) कर लिया है. आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

साढ़े 4 साल की बेटी ने बताई हत्या की बात

डीएसपी राहुल देव ने बताया कि 3 दिन पहले बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में स्थित सुभाष नगर में एक घर में चोरी होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें वहां संगीता नाम की एक महिला का शव भी मिला. पुलिस को महिला के शव के पास ही उसकी साढ़े 4 साल की बेटी बेसुध
अवस्था में मिली. जब छोटी बच्ची होश में आई तो पुलिस ने उससे पूछताछ की. बच्ची ने अपनी मां की हत्या की वारदात के बारे में सिरे से आखिर तक सब कुछ बता दिया. इसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया.

पति ने पत्नी की हत्या की झूठी कहानी रची

डीएसपी ने बताया कि आरोपी पति सुनील ने अपनी पत्नी संगीता की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. सुनील ने संगीता को अत्यधिक मात्रा में क्लोरोफॉर्म सुंघा दिया था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. इसके बाद पति ने घर का सारा सामान बिखेर दिया और चोरों द्वारा घर के अंदर घुसकर उसकी पत्नी की
हत्या की झूठी कहानी रची.
पुलिस के अनुसार पति सुनील को शक था कि उसकी पत्नी ने घर से सोने के जेवर चुराकर अपने मायके भेज दिए हैं. इसी शक पर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.


पति को शक था कि पत्नी ने घर के जेवर मायके भेज दिए

दरअसल सुनील अपनी पत्नी से काफी समय से नाराज चल रहा था. सुनील को शक था कि उसकी पत्नी ने घर से सोने के जेवर चुराकर अपने मायके भेज दिए हैं. इस मामले को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था और इसी झगड़े के कारण सुनील ने अपनी पत्नी संगीता की हत्या कर दी.
डीएसपी के अनुसार सुनील ने ऑनलाइन क्लोरोफॉर्म खरीदा था.

ये भी पढ़ें - सैलून में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिली 4 युवतियां और दो युवक

ये भी पढ़ें - हरियाणा: अपहरण कर युवती को बनाया बंधक, 4 माह तक किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 7:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर