लाइव टीवी
Elec-widget

पति ने पत्नी की हत्या कर शव को बेड में छिपाया, बदबू आने पर हुआ खुलासा

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: November 25, 2019, 8:03 AM IST
पति ने पत्नी की हत्या कर शव को बेड में छिपाया, बदबू आने पर हुआ खुलासा
मामूली विवाद में पति ने पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

झज्जर (Jhajjar) जिले के बहादुरगढ़ ( Bahadurgarh) में आपसी विवाद में एक शख्‍स पर पत्नी की हत्‍या करने का आरोप लगा है.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले के बहादुरगढ़ ( Bahadurgarh ) में हत्‍या की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि बेटे के जन्मदिन पर घर आई महिला से विवाद के बाद उसके पति ने गला घोटकर उसकी हत्या कर दी. परिवार के सदस्यों और बच्चों को इसका पता न चले इसलिए आरोपी ने शव को बेड में ही छिपा दिया था. रात में बच्चे उस बेड पर सोए थे, लेकिन उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी कि इसमें उनकी मां की लाश पड़ी है. रविवार को जब बेड से बदबू आने लगी तो इस हत्याकांड से पर्दा उठा. सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्‍जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया. आसौदा थाना पुलिस ने मृतका के भाई के बयान पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, सोनीपत जिले के गांव चौहान जोशी की रहने वाली ललिता की शादी जसोरखेड़ी निवासी राजवीर के साथ हुई थी. ललिता दो बच्चों की मां थी. उसका पति राजवीर के साथ कई साल से विवाद चल रहा था और वह गुरुग्राम में रह रही थी. उनके पति और बच्चे गांव जसोरखेड़ी में ही रहते हैं.

आसौदा थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला किया दर्ज
आसौदा थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.


बेटे का जन्मदिन मनाने घर आई थीं ललिता

22 नवम्बर को ललिता के बेटे निशांत का जन्मदिन था. बेटे के जन्मदिन की खुशियां मनाने के लिए वह जसोरखेड़ी आई थीं, इसी दिन रात के समय पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. आरोप है कि राजवीर ने उन्‍हीं की चुन्नी से उनका गला घोंट दिया और शव को बेड में छुपा दिया था. राजवीर ने जब इस वारदात को अंजाम दिया उस दौरान घर में कोई नहीं था. बच्चे अपनी मौसी के घर गए हुए थे.

कमरे में आने लगी बदबू

ललिता का शव दो दिन तक बेड में ही पड़ा रहा. इसके कारण कमरे में बदबू आने लगी तब जाकर हत्‍याकांड का खुलासा हुआ. सूचना मिलते ही डीएसपी अजायब सिंह और थाना आसौदा के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को बेड से बाहर निकाला. डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि मृतका के भाई के बयान पर पति राजवीर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है.
Loading...

यह भी पढ़ें- छह खिताब जीतने के बाद भी ओलंपिक में गोल्ड जीतना है मेरा सपना: मैरीकॉम

यह भी पढ़ें- टोक्यो ओलंपिक के बाद रेसलर संगीता फोगाट के साथ शादी रचाएंगे वर्ल्ड चैंपियन बजरंग पूनिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 7:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...