• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: पति ने पत्नी व दो बच्चों सहित निगला जहर, सभी ने रोहतक PGI में तोड़ा दम

हरियाणा: पति ने पत्नी व दो बच्चों सहित निगला जहर, सभी ने रोहतक PGI में तोड़ा दम

झज्जर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दोनों बच्चों समेत जहर पीकर खुदकुशी कर ली.. (सांकेतिक तस्वीर)

झज्जर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दोनों बच्चों समेत जहर पीकर खुदकुशी कर ली.. (सांकेतिक तस्वीर)

Family Commit Suicide in Jhajjar: दीपक ने इस कांड की योजना पहले ही बना ली थी, क्योंकि वह अपने गांव से झज्जर शहर के लिए चला था. रास्ते में ही दीपक ने कोल्ड ड्रिंक्स में सभी को जहर दे दिया ओर फिर खुद भी जहर निगल लिया.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले के एक गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ जहर निगल लिया (Swallowed Poison). जिन्हें उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल ले जाया गया. यहां सभी की गंभीर हालत को देखते हुई रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) रेफर कर दिया गया. लेकिन सभी ने रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

इस घटना की असली वजह क्या रही इस बात का खुलासा पूरी तरह नहीं हो पाया है. मृतकों की पहचान गांव तलाव निवासी दीपक,उसकी पत्नी नीशा बेटा अनुज व बेटी बेबी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि दीपक पिछले काफी दिनों से आर्थिक तंगी के चलते परेशान था. सोमवार को उसने दोपहर बाद अपनी पत्नी व बच्चों के साथ मौत को गले लगाने की योजना बनाई. बाद में दीपक अपनी पत्नी व दोनों बच्चों के साथ शहर झज्जर की ओर चल पड़ा.

कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर किया सेवन

बताया जा रहा है कि गांव तलाव व झज्जर शहर के बीच रास्ते में ही कोल्ड ड्रिंक में तीनों ने जहर मिलाकर उसका सेवन कर लिया. जब उनकी हालत बिगड़ने लगी तो उन्हें तुरन्त ही राहगिरों की मदद से झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया. यहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए स्थानीय चिकित्सकों ने रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

लेकिन वहां पहुंचते ही दीपक,नीशा व बेबी ने दम तोड़ दिया. जबकि बेटा अनुज भी इनके थोड़ी देर बाद ही जिंदगी की जंग हार गया. उसे भी डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद झज्जर पुलिस भी गांव तलाव पहुंची और मामले की जानकारी जुटाई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज