झज्जर: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और बेटी की मौत
Jhajjar News in Hindi

झज्जर: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और बेटी की मौत
झज्जर में भीषण सड़क हादसा

पुलिस (Police) के अनुसार बाइक सवार ओम प्रकाश पुत्र सरदारा गांव धनोदा जिला महेंद्रगढ़ का रहने वाला था जो अपनी पत्नी और बेटी के साथ झज्जर किसी गांव (Village) में आ रहा था.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले में रक्षाबंधन पर्व पर एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की जान चली गई. मरने वालों मे पति पत्नी और उनकी 13 साल की बेटी भी शामिल है. सड़क हादसा (Accident) झज्जर छूछकवास मार्ग पर गांव मारोत के पास घटित हुआ है. बताया जाता है कि हादसा बाइक के अज्ञात वाहन की चपेट में आने की वजह से हुआ. हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया.

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद मृतकों के शवों को झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस के अनुसार बाइक सवार ओम प्रकाश पुत्र सरदारा गांव धनोदा जिला महेंद्रगढ़ का रहने वाला था, जो अपनी पत्नी और बेटी के साथ झज्जर किसी गांव में आ रहा था.

तीनों की मौके पर मौत



हादसे के बाद सभी की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों के पास मीलेे कागजात से पुलिस ने उनकी पहचान की है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है और जिस वाहन के कारण ये हादसा हुआ है उसकी पहचान के प्रयास तेज कर दिए हैं.
वाहन का पहिया इनके ऊपर से होकर निकल गया

पुलिस ने बताया किदोपहर करीब 12 बजे मारोत छुछकवास रोड पर सामने से आए एक तेज गति से जा रहे वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. इस दौरान तीनों सड़क पर गिर गए और वाहन का पहिया इनके ऊपर होकर निकल गया. हादसे में परिवार के तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया. ओमप्रकाश अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था. उसके चार बच्चे हैं, जिनमें एक की मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज