Home /News /haryana /

हैदराबाद गैंगरेप व हत्या के विरोध में झज्जर में स्कूली छात्राओं ने किया प्रदर्शन

हैदराबाद गैंगरेप व हत्या के विरोध में झज्जर में स्कूली छात्राओं ने किया प्रदर्शन

छात्राओं ने सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन

छात्राओं ने सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन

हाल ही में हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटरनरी डॉक्टर (veterinary female doctor) से हुए गैंगरेप (Gang Rape) और हत्या (Murder) के विरोध में हरियाणा (Haryana) के झज्जर (Jhajjar) जिले में स्कूली छात्राओं ने सिर पर काली पट्टी बांधकर रोष जताया है.

अधिक पढ़ें ...
झज्जर. पूरे देश में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध (Crime) को लेकर लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त है. हाल ही में हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटरनरी डॉक्टर (veterinary female doctor) से हुए गैंगरेप (Gang Rape) और हत्या (Murder) के विरोध में हरियाणा (Haryana) के झज्जर (Jhajjar) जिले में स्कूली छात्राओं ने सिर पर काली पट्टी बांधकर रोष जताया है. साथ ही दोषियों के लिए फांसी की मांग की है.

पूरा मामला

दरअसल, हैदराबाद में एक महिला वेटरनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या करने और शव को जला देने की घटना को लेकर गुरुवार को झज्जर में स्कूली छात्राओं ने सड़क पर उतरकर जमकर प्रदर्शन किया. शहरभर में प्रदर्शन करने के बाद स्कूली छात्राएं सिर पर काली पट्टी बांधकर सिटी थाने के सामने पहुंची और वहां भी जमकर नारेबाजी करते हुए घटना को लेकर आक्रोश जताया. इस दौरान उनके साथ महिला शिक्षिकाएं भी थी.

दोषियों को घटनास्थल पर ही लाकर फांसी दी जाए

महिला शिक्षिकाओं ने कहा कि ये दुखद घटना तब कर आमजन के जख्मों को कुरेदती रहेगी जब तक कि आरोपियों की उनके किए की सजा न मिल जाए. उन्होंने कहा कि न्याय तभी सम्भव होगा जब घटना के दोषियों को घटनास्थल पर ही लाकर फांसी दी जाए.

महिला शिक्षिकाओं ने कहा कि कई साल पहले देश की राजधानी दिल्ली में भी ठीक इसी तरह की घटना घटी थी, जिसे निर्भया कांड का नाम दिया था. उस घटना से भी सरकार ने कोई सबक नहीं लिया. अगर उस समय आरोपियों को कड़ी सजा देने का कोई ठोस कदम उठा लिया जाता तो हैदराबाद या किसी अन्य शहर में इस प्रकार की जघन्य घटना को अंजाम देने का कोई साहस ही नहीं कर पाता.

ये भी पढ़ें:- स्‍कूल के बाहर महिला टीचर की गोली मारकर हत्‍या, CCTV फुटेज आया सामने

ये भी पढ़ें:- हिसार में दो बहनों को युवक ने बेरहमी से पीटा, Video Viral

Tags: Crime Against woman, Crime report, Haryana news, Jhajjar news, Safety of women, Women harassment

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर