ओपी चौटाला ने जेल से चिट्ठी भेज पूछा- 'क्या हरे व भगवा रंग को एक साथ देखना चाहते हैं' ?

शनिवार को झज्जर में हुए इनेलो के राष्ट्रीय अधिवेशन में करन चौटाला ने ओपी चौटाला की जेल से भेजा चिट्ठी रुपी संदेश पढ़ कर पार्टी के नेताओं व पदाधिकारियों से यह पूछने का काम किया कि क्या वे हरे व भगवा रंग को एक साथ देखना चाहते हैं.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: March 16, 2019, 9:10 PM IST
ओपी चौटाला ने जेल से चिट्ठी भेज पूछा- 'क्या हरे व भगवा रंग को एक साथ देखना चाहते हैं' ?
भाजपा से गठबंधन पर अधिवेशन में साथी नेताओं कार्यकर्ताओं की राय पूछते करन चौटाला
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: March 16, 2019, 9:10 PM IST
इनेलो के राष्टृीय अधिवेशन  में अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि कांग्रेस को सत्ता में आने से हर हाल में रोकना होगा क्योंकि जब-जब कांग्रेस सत्ता में आई है. अभय ने कहा कि तब-तब हरियाणा के किसान का सबसे बुरा हाल हुआ है. कांग्रेस हमेशा लूटने का काम करती है. शनिवार को झज्जर में हुए अधिवेशन में करन चौटाला ने ओपी चौटाला की जेल से भेजा चिट्ठी रुपी संदेश पढ़ कर पार्टी के नेताओं व पदाधिकारियों से यह पूछने का काम किया कि क्या वे हरे व भगवा रंग को एक साथ देखना चाहते हैं. मतलब सीधा बीजेपी से गठबंधन का था. इस पर बाकी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने इसका पुरजोश समर्थन किया लेकिन अभय चौटाला ने कहा कि गठबंधन के बारे में सम्मानपूर्वक तरीके के बाद ही सोचा जा सकता है.

राष्ट्रीय अधिवेशन में इनेलो के ज्यादातर नेता व कार्यकर्ताओं ने करन चौटाला के भाजपा के साथ गठबंधन पर जबरदस्त जोश दिखाया और हाथ उठाकर समर्थन किया. वहीं अभय चौटाला ने कहा कि देवीलाल के सपनों का हरियाणा बनाने का काम अब किया जाएगा. लोस चुनाव में इनेलो सभी दस सीटें जीतने का काम करेगी. इसके लिए अशोक अरोड़ा की अगुवाई में सात सदस्यीय कमेटी बनाई गई है. उन्होंने कहा की गोहाना रैली से बड़ी हांसी रैली करके इनेलो ने अपनी ताकत का अहसास प्रदेश में करा दिया है. पार्टी की इसी ताकत को देखते हुए भाजपा से समझौता हो सकता है.

यह भी पढ़ें - कैथल में बोले ओमप्रकाश चौटाला- इनेलो कर सकती है भाजपा से गठबंधन



यह भी पढ़ें - दुष्यंत चौटाला ने किया जेजेपी को मिले चुनाव चिह्न 'चप्पल' का गुणगान
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...