Home /News /haryana /

ऐलनाबाद उपचुनाव: इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने अभय चौटाला की जीत को बताया 36 बिरादरी की जीत

ऐलनाबाद उपचुनाव: इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने अभय चौटाला की जीत को बताया 36 बिरादरी की जीत

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इनेलो ही किसानों की सच्ची हितैषी है .

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इनेलो ही किसानों की सच्ची हितैषी है .

Ellenabad Election Result: इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इनेलो ही किसानों की सच्ची हितैषी है और ताऊ देवीलाल व चौ. ओमप्रकाश चौटाला की नीतियों पर चलते हुए सदैव किसानों व आम वर्ग के हकों की लड़ाई लड़ी है.अभय सिंह चौटाला की जीत से यह बात तो साफ है कि प्रदेश में इनेलो का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने चौ. अभय सिंह चौटाला की जीत को तीनों काले कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों व आम जनता का फतवा करार दिया

अधिक पढ़ें ...

झज्जर. ऐलनाबाद उपचुनाव में अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) की जीत के बाद इनेलो कार्यकर्ताओं ने बहादुरगढ़ में इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी के कार्यालय पर ढोल की थाप पर जश्र मनाया और मिठाईयां खिलाकर एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया. इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी (Nafe Singh Rathi) ने जीत के लिए सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी. इस मौके पर इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने कहा कि ऐलनाबाद में सत्य ही जीत हुई है. अभय सिंह चौटाला को हराने के लिए सरकार ने सरकारी तंत्र से लेकर जमकर पैसों की बर्बादी की.

उन्होंने कहा कि अभय सिंह चौटाला की जीत से अब प्रदेश की राजनीति में नया अध्याय शुरू होगा. ऐलनाबाद में अभय सिंह चौटाला की जीत 36 बिरादरी की जीत है. अभय सिंह चौटाला की जीत से यह बात तो साफ है कि प्रदेश में इनेलो का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने चौ. अभय सिंह चौटाला की जीत को तीनों काले कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों व आम जनता का फतवा करार दिया.

इनेलो ही किसानों की सच्ची हितैषी

उन्होंने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए हरियाणवीं अंदाज में कहा कि अभय सिंह चौटाला ने विपक्षी दलों को एक की ऊखल में डालकर कूट दिया है. इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इनेलो ही किसानों की सच्ची हितैषी है और ताऊ देवीलाल व चौ. ओमप्रकाश चौटाला की नीतियों पर चलते हुए सदैव किसानों व आम वर्ग के हकों की लड़ाई लड़ी है.

प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में बदलाव की लहर चलेगी

अभय सिंह चौटाला ही केवल एकमात्र विधायक हैं जिन्होंने पूरे देश से अकेले किसानों के हित में इस्तीफा दिया था. इसलिए अब प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में बदलाव की लहर चलेगी. उन्होंने कहा कि आने वाला समय इनेलो का है. ऐलनाबाद चुनाव में अभय सिंह चौटाला की जीत के बाद अब साफ हो गया है कि प्रदेश में अगली सरकार इनेलो की बनेगी.

Tags: Abhay Chautala, Ellenabad bypoll, Ellenabad S07a046

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर