लाइव टीवी

बीजेपी प्रत्याशी डॉ. राकेश कुमार के खिलाफ झज्जर में लामबंद हुए पार्टी कार्यकर्ता

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: October 2, 2019, 7:43 PM IST
बीजेपी प्रत्याशी डॉ. राकेश कुमार के खिलाफ झज्जर में लामबंद हुए पार्टी कार्यकर्ता
कार्यकर्ताओें ने कहा कि हाईकमान ने नहीं बदला प्रत्याशी तो जारी रहेगा विरोध

भाजपाइयों द्वारा किए गए प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में घोषित किए गए झज्जर हलके के प्रत्याशी डॉ. राकेश कुमार को बाहरी बताया. प्रदर्शन में काफी संख्या में महिलाओं ने भी भाग लिया.

  • Share this:
झज्जर. भाजपा (BJP) द्वारा हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) को लेकर घोषित किए गए उम्मीदवारों की सूची को तीन दिन हो चुके हैं. इसके बावजूद झज्जर (Jhajjar) में पार्टी की तरफ से उतारे गए प्रत्याशी का विरोध पार्टी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) द्वारा निरन्तर जारी है. बुधवार को भी काफी संख्या में पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और घोषित किए गए प्रत्याशी को लेकर अपनी नाराजगी जताई. प्रदर्शन में काफी संख्या में महिलाओं ने भी भाग लिया. यहां अम्बेडकर चौक पर भाजपाइयों द्वारा किए गए प्रदर्शन के दौरान सभी ने एक स्वर में घोषित किए गए झज्जर हलके के प्रत्याशी डॉ. राकेश कुमार (Dr. Rakesh Kumar) को बाहरी प्रत्याशी बताया. विरोध में उतरे कार्यकर्ताओं ने यहां तक कह डाला कि यदि पार्टी ने प्रत्याशी नहीं बदला तो न सिर्फ पार्टी को इसका खामियाजा इसी विस चुनाव में भुगतना होगा बल्कि भविष्य में भी भाजपा का आंकड़ा यहां शून्य ही
रहेगा.

'मंत्री बनने से पहले करना होगा काम'


प्रदर्शन करने के दौरान कार्यकर्ताओं का दो टूक कहना था कि पार्टी ने बाहरी प्रत्याशी हलके की जनता पर थोपा है. इसलिए उनका विरोध जारी रहेगा. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जबतक स्थानीय कैंडिडेट को चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया जाएगा वे इसी तरीके से विरोध करते रहेंगे.

विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं ने कहा कि गांव-गांव जाकर भाजपा के खिलाफ चलाएंगे अभियान


प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने कहा कि डॉ. राकेश को कोई जानता तक नहीं है. सरकार में मंत्री बनने से पहले किसी को भी जनता के बीच में जाना होगा और काम करना पड़ेगा. चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार को पब्लिक और जमीन से जुड़ना पड़ेगा. जनता की भावना से खिलवाड़ करने पर वोट नहीं दिया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि जब तक चुनाव सम्पन्न नहीं हो जाता तब तक वे गांव-गांव जाकर भाजपा प्रत्याशी का विरोध करेंगे.
Loading...



ये भी पढ़ें - Haryana Assembly Election: इनेलो उम्मीदवारों की पहली सूची जारी

ये भी पढ़ें - हरियाणा के बड़े नेताओं पर टिकट बेचने का आरोप, सोनिया गांधी के आवास पर हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 6:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...