हरियाणा में कोरोना का कहर: झज्जर के DSP अशोक कुमार का निधन, AIIMS में थे भर्ती

कोरोना से डीएसपी की मौत

कोरोना से डीएसपी की मौत

Corona in Haryana: वर्तमान में जिला झज्जर में तैनात डीएसपी अशोक कुमार को बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद एम्स बाढ़सा में एडमिट कराया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 10:59 AM IST
  • Share this:
झज्जर. हरियाणा में कोरोना का कहर लगातार जारी है. सोमवार सुबह हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के डीएसपी अशोक कुमार का कोरोना से निधन हो गया. वर्तमान में झज्जर में तैनात डीएसपी अशोक कुमार (DSP Ashok Kumar) को पिछले दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद एम्स बाढ़सा में एडमिट कराया गया था. यहां सोमवार को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. डीएसपी अशोक कुमार के निधन के बाद से पूरे झज्जर पुलिस विभाग में शोक की लहर है.

अशोक कुमार झज्जर जिला के बादली में डीएसपी के पद पर तैनात थे. डीएसपी अशोक कुमार का जन्म 6 जून 1971 को गांव थाना खुर्द जिला सोनीपत में हुआ था. वह 18 अप्रैल 1994 को बतौर सहायक उपनिरीक्षक के तौर पर हरियाणा पुलिस में भर्ती हुए थे. 7 फरवरी 2019 को वह डीएसपी के पद पर पदोन्नत हुए थे. वे हरियाणा के कई जिलों में तैनात रहे थे. वर्तमान में वह थाना बादली तथा थाना सदर बहादुरगढ़ के पर्यवेक्षण अधिकारी के तौर पर कार्यरत थे.

हरियाणा में कोरोना का कहर जारी

हरियाणा में कोरोना (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है. प्रदेश में पिछल 24 घंटे में कोरोना के 11,775 नए मरीज मिले हैं. वहीं 83 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई है. वहीं, 6211 मरीज ठीक हुए हैं. प्रदेश में पॉजिटिविटी रेट 33% पर पहुंच गया. हालात भयावह हो गए हैं. रविवार को ऑक्सीजन न मिलने से हिसार में 5 और पानीपत में 3 लोगों की जान चली गई. हिसार के सोनी बर्न कोविड हेल्थ सेंटर में दिल्ली और पंजाब के 1-1 और हिसार के 3 मरीजों ने दम तोड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज