लाइव टीवी

प्रदेश में 62 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबले में जेजेपी: दुष्यंत चौटाला

News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 1:52 PM IST
प्रदेश में 62 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबले में जेजेपी: दुष्यंत चौटाला
दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

जेजेपी (Jannayak Janta Party, JJP) के सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला (Dushyanat Chautala) ने हरियाणा में अपनी सरकार बनाने का दावा किया है.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा (Haryana) के झज्जर (Jhajjar) जिले में जेजेपी (Jannayak Janta Party, JJP) के सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला (Dushyanat Chautala) ने हरियाणा में अपनी सरकार बनाने का दावा किया है. न्यूज़ 18 से खास बातचीत में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि "जेजेपी आज प्रदेश में सबसे बड़ी पार्टी है. हम अकेले अपने दम पर सरकार बनाने में सक्षम हैं." दुष्यंत चौटाला ने कहा कि "हम आज प्रदेश में 62 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबले में हैं.

हुड्डा और खट्टर पर जमकर साधा निशाना

मीडिया से बातचीत में दुष्यंत ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) और सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) पर जमकर निशाना साधा.

दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव हरियाणा का है और प्रचार गुजराती कर रहे हैं, जिसका मुद्दा कश्मीर है. उनके प्रचार में हरियाणा की समस्याओं को लेकर कहीं कोई जिक्र नहीं है. हरियाणा में न तो बेरोजगारी के ऊपर बात कर रही है और ना ही अपराध रोकने को लेकर कोई चर्चा हो रही है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि "विवाह खट्टर का और फोटो मोदी की."

राष्ट्रीय पार्टियों में मुकाबले के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह के बयान पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हुड्डा को अपनी जमीन खत्म होती दिख रही है.

 प्रदेश में हरे और पीले रंग के झंडे की सरकार बनेगी : अशोक तंवर

बता दें कि प्रचार प्रसार के आखिरी दिन यानी 19 अक्टूबर को पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) भी दुष्यंत चौटाला के निकले. अशोक तंवर ने कहा कि इस बार प्रदेश में हरे और पीले रंग के झंडे की सरकार बनेगी.
Loading...

(धीरेंद्र कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में नए सूरज का उदय होगा, दुष्यंत सीएम पद की शपथ लेंगे: दिग्विजय चौटाला

ये भी पढ़ें:- दंगल में टक्कर बराबर वालों के साथ होती है, पर मोदी के सामने कमजोर पहलवान था: दिग्विजय चौटाला


ये भी पढ़ें:- मेवात जिले की तीनों सीटें हम जीत रहे हैं : दिग्विजय चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 1:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...