चौटाला परिवार आज भी एकजुट, राजनीतिक राहें अलग-अलग : निशान सिंह

निशान सिंह ने कहा कि बेशक आज इनेलो से हटकर जेजेपी अलग पार्टी बन गई हो, लेकिन इसका यह मतलब कतई नहीं है कि चौटाला परिवार एकजुट नहीं है.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: September 9, 2019, 9:19 AM IST
चौटाला परिवार आज भी एकजुट, राजनीतिक राहें अलग-अलग : निशान सिंह
जननायक जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: September 9, 2019, 9:19 AM IST
झज्जर. पिछले कई दिनों से खाप पंचायतों (Khap Panchayats) द्वारा चौटाला परिवार (Chautala family) को एक करने की हो रही कोशिशों पर जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा है कि चौटाला परिवार पहले भी एक था और आज भी एक ही है. उन्होंने कहा कि यदि कोई चौटाला परिवार की एकजुटता पर सवाल उठाता है तो वह उसका अपना नजरिया है.

सरदार निशान सिंह रविवार को झज्जर में जेजेपी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू होने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि बेशक आज इनेलो से हटकर जेजेपी अलग पार्टी बन गई हो, लेकिन इसका यह मतलब कतई नहीं है कि चौटाला परिवार एकजुट नहीं है. उन्होंने कहा कि यह अलग बात है कि दोनों ही पार्टियों की राहें अलग-अलग है.

ओपी चौटाला का आज भी सम्मान करते हैं दुष्यंत और दिग्विजय

सरदार निशान सिंह ने यह भी कहा कि दुष्यन्त चौटाला और दिग्विजय चौटाला आज भी अपने दादा ओमप्रकाश चौटाला का उतना ही सम्मान करते है जितना कि वह पहले किया करते थे. उन्होंने कहा कि खाप पंचायतें यदि दोनों पार्टियों को मिलवाने का प्रयास कर रही है तो यह अच्छी बात है, लेकिन इसका फैसला माननीय प्रकाश सिंह बादल जी और चौ.ओमप्रकाश चौटाला जी को ही करना है.

बसपा से गठबंधन टूटने पर कही ये बात

बसपा से गठबंधन टूटने पर सरदार निशान सिंह ने कहा कि गठबंधन बनते भी है और टूट भी जाते है, लेकिन जेजेपी पूरे हरियाणा में अपने दम पर चुनाव लड़ऩे का दम रखती है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा रोहतक रैली में भाजपा को मौजूदा विस चुनाव में भारी बहुमत से जिताने के दावे पर सरदार निशान सिंह ने कहा कि जनता काफी समझदार है और उसे पता है कि उसे कब और क्या फैसला लेना है.

ये भी पढ़ें- लव जेहाद: हिंदू बन लड़की को फंसाया, जबरन धर्म परिवर्तन कराकर किया निकाह
Loading...

ये भी पढ़ें- अपने ससुर के मोबाइल पर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 9:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...