जेजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने फोड़े मटके, सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने शहर के लाल चौक पर मटके फोड़कर सरकार के प्रति अपना रोष जाहिर किया.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: July 5, 2019, 5:02 PM IST
जेजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने फोड़े मटके, सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी
मटका फोड़ प्रदर्शन करती महिलाएं
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: July 5, 2019, 5:02 PM IST
बहादुरगढ़ में बिजली और पानी की किल्लत को लेकर जेजेपी कार्यकर्ताओं ने मटका फोड़ प्रदर्शन किया. जेजेपी कार्यकर्ता बहादुरगढ़ हलका अध्यक्ष संजय दलाल के नेतृत्व में बस स्टैंड पर इकट्ठा हुए और शहर के बीच से गुजरने वाले दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर प्रदर्शन किया. इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने शहर के लाल चौक पर मटके फोड़कर सरकार के प्रति अपना रोष जाहिर किया.

दरअसल बहादुरगढ़ में इन दिनों बिजली और पानी की किल्लत के चलते आम लोग बेहद परेशान हैं. क्योंकि बहादुरगढ़ शहर और आसपास के गांव में पीने के पानी की सप्लाई तीन-चार दिन में एक बार हो रही है और पानी सप्लाई करने वाले मुख्य जलघर के टैंक खाली पड़े है, जिसके कारण  आम लोगों को  पीने का पानी खरीदकर  पीना पड़ रहा है.

इतना ही नहीं बिजली व्यवस्था का भी बुरा हाल है. बिजली के लंबे लंबे कट लगने और बार-बार लाइन में फॉल्ट आने के कारण लोग बेहद परेशान हैं. जेजेपी नेता संजय दलाल का कहना है कि सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने में भी विफल साबित हो रही है. इसलिए मजबूर होकर उन्हें सड़कों पर उतरना पड़ा.

उन्होंने सरकार से बहादुरगढ़ के लोगों को जल्द से जल्द पीने के पानी और बिजली की व्यवस्था करने की मांग की है. ऐसा नहीं करने पर सरकार के खिलाफ फिर से सड़कों पर उतरने की बात कही है.

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुंह दिखाने लायक नहीं रही कांग्रेस: विज

इनेलो को लगा एक और झटका, सतीश नांदल BJP में हुए शामिल
First published: July 5, 2019, 5:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...