Home /News /haryana /

Kisan Aandolan Accident: महिला किसानों को रौंदने वाला ट्रक चालक गिरफ्तार, मालिक खुद पकड़ कर लाया थाने

Kisan Aandolan Accident: महिला किसानों को रौंदने वाला ट्रक चालक गिरफ्तार, मालिक खुद पकड़ कर लाया थाने

आरोपी चालक को खुद पुलिस स्टेशन लेकर पहुंचा ट्रक का मालिक

आरोपी चालक को खुद पुलिस स्टेशन लेकर पहुंचा ट्रक का मालिक

Kisan Aandolan Accident Driver Arrested: हरियाणा के बहादुरगढ़ में झज्जर रोड पर बाईपास के फ्लाईओवर के नीचे ऑटो की प्रतीक्षा कर रही आंदोलन में आई 6 महिला किसानों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. इनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 महिला किसान घायल हो गई. वहीं, किसानों को इस हादसे के पीछे साजिश का अंदेशा है. किसानों का कहना है कि वो मृतक महिला किसानों का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे. उन्होंने कहा कि जिस ट्रक से ये हादसा हुआ वो कुछ ही दूरी से चलकर आया और सीधा आकर महिला किसानों को कुचल दिया.

अधिक पढ़ें ...

    झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में महिला किसानों को रौंदने वाले ट्रक के चालक (Truck Driver) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सेक्टर-6 थाना पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार किया है. ट्रक का मालिक महाबीर खुद चालक को लेकर थाने पहुंचा था. ट्रक मालिक (Truck Owner) ने बताया कि उसका किसी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है. आरोपी चालक मंगल डेढ़ महीने से रोजाना इसी रास्ते से एक चक्कर लगाता है. वो चरखी दादरी से डस्ट लेकर दिल्ली के कंझावला जा रहा था. ट्रक मालिक ने बताया कि इससे पहले चालक से ऐसा कोई हादसा नहीं हुआ है.

    बता दें कि हरियाणा के झज्जर जिले में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 3 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन महिलाएं घायल हो गई. घायल महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और किसान मौके पर पहुंचे हैं. बताया जा रह है कि ये महिलाएं किसान आंदोलन में शामिल थीं और सभी पंजाब के मानसा जिले की रहने वाली हैं.

    पुलिस ने मृतक महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. वहीं, घायल महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. जबकि  पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि महिलाओं को कुचलने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था.

    मृतक महिला किसानों की पहचान छिंदर कौर पत्नी भान सिंह उम्र 60 साल, अमरजीत कौर पत्नी हरजीत सिंह उम्र 58 वर्ष, गुरमेल कौर पत्नी भोला सिंह उम्र करीब 60 वर्ष के रूप में हुई है. ये सभी किसान आंदोलन में शामिल थी. महिलाएं अपनी बारी खत्म कर पंजाब जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी. ये सभी डिवाइडर पर बैठी हुई थी. तभी झज्जर की तरफ से आ रहे डंपर नंबर एचआर 55 N-2287 ने टक्कर मार दी.

    Tags: Accident, Haryana police, Kisan Aandolan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर