Kisan Aandolan: अराजकता के लिए 'दीप सिद्धू जिम्मेदार' कहने वाली एक्ट्रेस सोनिया को जान से मारने की धमकी

सोनिया मान ने दीप सिद्धू को ठहराया था दिल्ली में हुई हिंसा के लिए जिम्मेदार

सोनिया मान ने दीप सिद्धू को ठहराया था दिल्ली में हुई हिंसा के लिए जिम्मेदार

Death Threats: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनिया मान को सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स से लगातार गोली मारकर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने गणतंत्र दिवस पर अराजकता के लिए दीप सिद्धू को जिम्मेदार ठहराया था. मान पंजाब के किसान नेता बलदेव सिंह मान की बेटी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:05 PM IST
  • Share this:
झज्जर. टिकरी बार्डर पर किसान आंदोलन में शामिल बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनिया मान (Sonia Mann) को जान से मारने की धमकी मिली है. सोनिया मान ने किसानों के ट्रैक्टर मार्च के दौरान लाल किले में हुई घटना के लिए दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को जिम्मेदार ठहराया था. जिसके बाद से उन्हें इंस्टाग्राम, फेसबुक और प्राइवेट नम्बर से फोन कर गोली से मार देने की धमकी दी जा रही है. बता दें कि सोनिया मान पंजाब के किसान नेता बलदेव सिंह मान की बेटी हैं. बलदेव सिंह मान (Baldev Singh Mann) की 1990 में गोली मारकर हत्या कर दी की गई थी. उसी तरह गोली मारकर जान से मारने की धमकी उन्हें दी जा रही है.

बता दें कि दीप सिद्धू वही व्यक्ति है, जिसकी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमितशाह, सनी देओल के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. गणतंत्र दिवस के मौके पर लालकिले में झंडा फहराने से लेकर तमाम अराजकताओं को लेकर उसका नाम लिया जा रहा था. उसने खुद भी फेसबुक लाइव कर लालकिले पर धर्म विशेष का झंडा फहराए जाने की बात मानी थी. हालांकि पुलिस की एफआईआर से शुरुआती दौर में नाम गायब था.

Youtube Video


एक्ट्रेस सोनिया को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म्स और अलग-अलग नंबरों से गोली मारकर जान लेने की धमकियां देते उन्हें दीप सिद्धू के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलने को कहा गया है. बता दें कि सोनिया मान किसान आंदोलन में टिकरी बॉर्डर पर जुटी हुई हैं. शुक्रवार को भी सोनिया ने पुलिस बैरीकेड पर चढ़कर तिरंगे झंडे लगाए. इन धमकियों को लेकर सोनिया मान ने कहा वो किसी से नहीं डरती और बिना सुरक्षा किसानों के बीच में ही रहेंगी. इस धमकी को लेकर किसानों ने कहा कि वो सब सोनिया मान के साथ हैं. दीप सिद्धू में दम है तो वो किसानों के बीच आकर देख ले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज