Kisan Andolan: शख्स को जिंदा जलाने के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस फरार तीन आरोपियों की तलाश कर रही है.

Haryana News: किसान आंदोलन (Kisan andolan) को दौरान एक शख्स को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) से गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
झज्जर. किसान आंदोलन (Farmers Protest) में शामिल लोगों द्वारा एक व्यक्ति को जिंदा जला (Man Burnt Alive) देने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी हरियाणा के जींद जिले के रायचंद गांव का रहने वाला है. इसकी पहचान कृष्ण के तौर पर हुई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी करीब 10 दिन से किसान आंदोलन में शामिल था और मृतक भी अक्सर किसानों के बीच बैठकर शराब का सेवन करता था. बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 थाना प्रभारी जय भगवान ने बताया कि मृतक मुकेश ने कृष्ण संदीप और दो अन्य लोगों के साथ बैठकर शराब का सेवन किया था. इसी दौरान मृतक ने किसान आंदोलन को लेकर कुछ गलत शब्दों का प्रयोग किया.

इसके बाद गुस्से में आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. थाना प्रभारी जयभगवान ने बताया कि वारदात के अन्य तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं. मुख्य आरोपी कृष्ण को रिमांड पर लेकर इस घटना के बारे में भी जानकारी और सुबूत जुटाए जाएंगे. घटनास्थल के नजदीक स्थित पेट्रोल पंप से भी सीसीटीवी फुटेज जुटाने की तैयारी में पुलिस जुटी हुई है.

तीन फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस

पुलिस थाना प्रभारी जयभगवान ने बताया कि पेट्रोल पंप की सीसीटीवी मशीन काफी दिनों से खराब बताई गई है. लेकिन तकनीकी लोगों की मदद से उस में मौजूद डाटा जुटाया जाएगा. मुकेश के मरने से पहले हॉस्पिटल में लोगों द्वारा बनाई गई वीडियो को भी जांच में सबूत के तौर पर शामिल किया है. बता दें कि बुधवार देर रात को बहादुरगढ़ बायपास पर स्थित कसार गांव के पास मुकेश को जिंदा जला दिया गया था. उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी. गांव वालों ने इस घटना से नाराज होकर किसान आंदोलन पर भी सवाल उठाए थे और पुलिस से किसानों की झोपड़िया हटाने की मांग की थी. फिलहाल पुलिस हत्या की इस वारदात में शामिल दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी और पहचान के प्रयास में जुटी हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.