धनखड़ का JJP पर तंज, जो परिवार के साथ नहीं चल पाए, वह गैरों के साथ क्या चल पाएंगे

ओपी धनखड़
ओपी धनखड़

धनखड़ का कहना है कि जो परिवार के साथ नहीं चल पाए, वह गैरों के साथ क्या चल पाएंगे.

  • Share this:
आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा में जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर सुगबुगाहट के चलते अब राजनेता भी खुलकर बोलने लगे हैं. प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने आप और जेजेपी के गठबंधन पर तंज कसा है. धनखड़ का कहना है कि जो लोग घर का गठबंधन नहीं निभा पाए वह बाहर का गठबंधन क्या निभाएंगे.

धनखड़ का कहना है कि जो परिवार के साथ नहीं चल पाए, वह गैरों के साथ क्या चल पाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियों कई पार्टियों के दरवाजे खटखटाने के बाद दोनों इस मुकाम पर पहुंचे हैं. इसलिए इनका कोई आधार नहीं है.

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ बादली हलके के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए गुभाना गांव पहुंचे थे. यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वोटर लिस्ट के हर पन्ने पर मोदी का एक सिपाही तैनात है और वही सिपाही पार्टी के लिए वोट भी मांगेगा और नोट भी दिलाएगा.



इतना ही नहीं ओम प्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं. ओम प्रकाश धनखड़ का कहना है कि बीजेपी की ताकत उसका संगठन है और विपक्ष की मूर्खता भी उन ही उनकी सबसे बड़ी कमजोरी.
धनखड़ का कहना है कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में जो देशद्रोही धारा हटाने की बात कही है वह बिल्कुल गलत है. एक सच्चा देशभक्त कभी भी कांग्रेस को अपना वोट नहीं देगा और ना ही कांग्रेस को कभी माफ करेगा.

ये भी पढ़ें-

जींद में सपना चौधरी की झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने

अपनों ने किया किनारा तो पुलिस ने दिया सहारा, महीनों से लापता युवक को मिलवाया मां से

हरियाणा: JJP और AAP का जल्द होगा गठबंधन, दुष्यंत चौटाला ने दिए संकेत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज