BJP ने झज्जर में किया चुनावी शंखनाद, CM बोले- देश के विकास के लिये PM मोदी को दें वोट
Jhajjar News in Hindi

BJP ने झज्जर में किया चुनावी शंखनाद, CM बोले- देश के विकास के लिये PM मोदी को दें वोट
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

मुख्यमंत्री ने कहा कि योग्य और गरीब युवाओं को बिना पर्ची और बिना खर्ची के नौकरी देने का काम भाजपा सरकार ने किया है.

  • Share this:
रोहतक लोकसभा सीट फतेह करने के लिये मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चुनावी शंखनाद कर दिया है. सैनिकों की धरा मातनहेल से मुख्यमंत्री ने लोगों से देश के विकास के लिये नरेन्द्र मोदी को वोट देने की अपील की. मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आकर प्रदेश की गली सड़ी व्यवस्था को बदलने का काम किया है. पहले सरकार और जनता के बीच बिचौलिये काम करते थे लेकिन उनकी सरकार ने बिचौलियों को खत्म कर सीधा फायदा जनता को पहुंचाने का काम किया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि योग्य और गरीब युवाओं को बिना पर्ची और बिना खर्ची के नौकरी देने का काम भाजपा सरकार ने किया है. मातनहेल में सैनिक स्कूल की दबी हुई फाइल को निकालकर सैनिक स्कूल के लिये 50 करोड़ का बजट अलॉट करने का काम भाजपा सरकार ने किया. मुख्यमंत्री ने विकास और काम के नाम पर लोगों से वोट देने की अपील की.

मुख्यमंत्री ने स्टेज से इंडियन नेशनल लोकदल की टूट पर भी जमकर चुटकी ली. उन्होनें कहा कि चश्मा और चप्पल लेकर दोनों अलग अलग हो गये. मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि भाजपा सरकार ने लठतंत्र और लूटराज के खत्म कर जनता की सरकार बनाने का काम किया है. उन्होनें कहा कि किसानों के लिये हर साल 12 हजार रूपये देने का काम भाजपा की केन्द्र और प्रदेश सरकार ने मिलकर किया है.



मुख्यमंत्री ने इनेलो के साथ साथ कांग्रेस की टूटफूट और गुटबाजी पर भी जमकर चुटकी ली. मुख्यमंत्री ने कहा कि जो कांग्रेसी एक दूसरे पर हमला करते हैं वो जनता का भला कैसे कर सकते हैं. उन्होनें कहा कि आज जैसे तैसे अलग अलग गुट के कांग्रेसी एक बस में सवार हो गये हैं लेकिन वो भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वो जैसे बस में बैठे हैं वैसे ही सही सलामत 30 तारीख को बस से उतर भी जायें.
ये भी पढ़ें-

कांग्रेस को बड़ा झटका, राहुल गांधी के करीबी देवेंद्र कादियान भाजपा में शामिल

पाकिस्‍तान जेल में बंद रहे सरबजीत की बहन ने बीजेपी को टिकट के लिए भेजा आवेदन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज