झज्जर: फांसी के फंदे से झूली विवाहिता, ससुराल पक्ष पर हत्या का केस दर्ज

झज्जर में शादीशुदा महिला ने उठाया खौफनाक कदम. (सांकेतिक तस्वीर)

झज्जर में शादीशुदा महिला ने उठाया खौफनाक कदम. (सांकेतिक तस्वीर)

Married woman commit suicide: विवाहिता के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को जमकर हंगामा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 11:49 AM IST
  • Share this:

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले के मातागेट मोहल्ले में रहने वाली एक विवाहिता द्वारा फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) किए जाने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम (Postmortem) कराया. इस मामले में मृतका के परिजनों ने इसके लिए उसके ससुराल वालों को दोषी ठहराया है और उनके खिलाफ पुलिस (Police) में हत्या का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस ने मामले में पोस्टमार्टम की रिर्पोट आने के बाद कार्यवाही करने की बात कही है.

बता दें कि झज्जर के मातागेट मोहल्ले की रहने वाली 28 वर्षीय बबीता पत्नी विश्वपाल ने गत दिवस अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी. मृतका का 12 साल पूर्व विवाह हुआ था और उसके दो बच्चे भी है. लेकिन मृतका के परिजनों ने बबीता की मौत के लिए उसके ससुराल पक्ष को जिम्मेवार ठहराते हुए चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मृतका के ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. डीएसपी राहुल देव शर्मा ने कहा है कि फिलहाल शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. लेकिन मामले की जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्यवाहीं की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज