झज्जर: संदिग्ध परिस्थितियों में प्रवासी श्रमिक की मौत, दो दिन से था बुखार
Jhajjar News in Hindi

झज्जर: संदिग्ध परिस्थितियों में प्रवासी श्रमिक की मौत, दो दिन से था बुखार
(प्रतीकात्मक फोटो)

आसपास के लोगों में बुखार से मौत के बाद डर (Fear) का माहौल बन गया है. वार्ड पार्षद युवराज छिल्लर ने मृतक के मकान के आसपास के एरिया को सैनिटाइज (Sanitize) भी करवा दिया है.

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ के विवेकानंद नगर में एक श्रमिक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. मृतक को पिछले दो दिनों से बुखार (Fever) था. देर रात अचानक तबियत खराब होने के बाद उसकी मौत (Death) हो गई. वार्ड पार्षद युवराज छिल्लर की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम मृतक के शव को जांच के लिए ले गई. मृतक और उसके भाई के कोरोना सैम्पल जांच के लिए भेजे गए हैं जिनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है. आसपास के लोगों में बुखार से मौत के बाद डर का माहौल बन गया है. वार्ड पार्षद युवराज छिल्लर ने मृतक के मकान के आसपास के एरिया को सेनेटाइज भी करवा दिया है.

उन्होंने लोगों से बुखार, खांसी और जुकाम की शिकायत होने पर जांच कराने की सलाह दी है. उन्होंने बताया कि मृतक औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्री में काम करता था और एमआई रोड पर भाई के साथ किराए के मकान में रहता था.

झज्जर में कोरोना के 74 मामले
उधर स्वास्थ्य विभाग मृतक और उसके भाई की रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है. रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि झज्जर जिले में 74 कोरोना के पॉजिटीव केस पाए गए थे जिनमें से 11 लोग ठीक होकर लौट चुके हैं. अब झज्जर के 63 कोरोना के केस एक्टिव हैं. जिनमे से झज्जर का सिर्फ एक और 62 बहादुरगढ़ के हैं. स्वास्थ्य विभाग का मानना है कि जल्द सभी लोग ठीक होकर घर लौट आएंगे.
फरीदाबाद में कोरोना से तीसरी मौत


फरीदाबाद में कोरोना संक्रमण के कारण सेक्टर-28 निवासी 72 वर्षीय बुजुर्ग महिला जिंदगी की जंग हार गई. संक्रमण से महिला की मौत की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है. महिला इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती हुई थी. निजी लैब से जांच में पांच मई को वह कोरोना संक्रमित मिली. जिले में कोरोना वायरस के कारण यह तीसरी मौत है. वहीं संक्रमितों का आंकड़ा 95 हो चुका है, जबकि 54 स्वस्थ भी हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Lockdown: यूपी-बिहार के 1लाख से ज्यादा लोगों ने जताई हरियाणा लौटने की इच्छा

पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार जा रहे बेटे सहित 3 की सड़क हादसे में मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading