होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः बहादुरगढ़ में 13 साल की बच्ची रेप के बाद हुई गर्भवती, 50 वर्षीय आरोपी गिफ्तार

हरियाणाः बहादुरगढ़ में 13 साल की बच्ची रेप के बाद हुई गर्भवती, 50 वर्षीय आरोपी गिफ्तार

हरियाणा के बहादुरगढ़ में 13 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है.

हरियाणा के बहादुरगढ़ में 13 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है.

Minor Girl Rape case: बहरहाल, आरोपी को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन गर्भवती हो चुकी 13 साल की मासूम बच्ची का ...अधिक पढ़ें

बहादुरगढ़.हरियाणा के बहादुरगढ़ में 13 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. बच्ची के साथ रेप होने का पता उस समय परिजनों को चला, जब बच्ची पेट मे दर्द होने की शिकायत करने लगी और उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया. जब जांच में पता चला की बच्ची गर्भवती है तो परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गई. बच्ची से जब पूछा गया तो उसने पड़ोस के ही एक 50 वर्षीय व्यक्ति द्वारा उसके साथ रेप की वारदात करने की बात कबूली.

दरअसल, 13 साल की मासूम बच्ची अपनी मां के साथ आरोपी के अक्सर घर साफ सफाई करने जाती थी. एक दिन वह अकेली ही आरोपी के घर काम के लिए चली गयी, उसी दिन आरोपी व्यक्ति ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया, फिलहाल परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी को महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

महिला थाना प्रभारी राजेश कुमारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया है और उसे आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा. बहरहाल, आरोपी को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन गर्भवती हो चुकी 13 साल की मासूम बच्ची का अब क्या होगा, यह ऐसा सवाल है जिसका जवाब शायद किसी के पास नहीं है.

Tags: Brutal rape, Haryana police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें