झज्जर: हत्या समेत 5 मामलों में संलिप्त रहे बदमाश ने पुलिस पर की थी फायरिंग, गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस (Police) ने रवि उर्फ जैला को बालोर चौक बाईपास से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार (Arrest) किया है.

  • Share this:
झज्जर. अपराधियों को हथियार मुहैया करवाने वाले कुख्यात बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. डाकला गांव का रहने वाला रवि उर्फ जैला हत्या (Murder) जैसे संगीन अपराध में भी मुख्य अभियुक्त है. बहादुरगढ़ अपराध शाखा टू पुलिस ने रवि उर्फ जैला को बालोर चौक बाईपास से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जब आरोपी से सघन पूछताछ की तो उसने कई वारदातों का भी खुलासा किया.

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि रवि उर्फ जैला ने उन बदमाशों को भी हथियार मुहैया करवाए थे जिनकी  पुलिस के साथ 12 अगस्त को मुरथल में मुठभेड़ हुई थी. रवि उर्फ जैला ने 2015 में अपने ही गांव के व्यक्ति की हत्या की थी. हत्या के मामले में गिरफ्तारी के बाद साल 2017 में रवि उर्फ जैला जमानत पर आया और उसके बाद से पुलिस से छिपता फिर रहा था.

दोस्त की मदद से फर्जी दस्तखत भी करवाता था



जमानत पर आने के बाद कुख्यात अपराधी कोर्ट की तारीख पर भी नहीं गया. कोर्ट की तारीख पर हाजिरी लगवाने के लिए अपने दोस्त की मदद से फर्जी दस्तखत भी करवाता रहा. जैला के दोस्त मनीष को कोर्ट में जैला के फर्जी दस्तखत करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया था.
आरोपी से पूछताछ जारी

डीएसपी क्राइम सुरेंद्र  श्योराण ने बताया कि अपराधी से सघन पूछताछ जारी है और उससे कई और दूसरे मामलों का खुलासा भी हो सकता है. उन्होंने बताया कि रवि उर्फ जैला कोर्ट और पुलिस दोनों का ही भगोड़ा था. रवि की गिरफ्तरी से अपराधियो को हथियार मुहैया करवाने वाले दूसरे अपराधियों तक भी पुलिस के हाथ पहुंच सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज