Home /News /haryana /

money transfer shop owner killed in jhajjar hrrm

हरियाणा: मनी ट्रांसफर की दुकान चलाने वाले युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

झज्जर में युवक की हत्या

झज्जर में युवक की हत्या

Murder in Jhajjar: मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी वसीम अकरम, डीएसपी राहुल देव भी मौके पर पहुंचे और आरोपितों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए. पुलिस द्वारा आसपास क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. मृतक की पहचान सोनू पुत्र सुरेश निवासी गांव ग्वालिसन के तौर पर की गई है.

अधिक पढ़ें ...

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में सोमवार को उस समय दहशत का माहौल बन गया जब सिलानी गेट क्षेत्र में सब्जी मंडी के सामने मनी ट्रांसफर का कार्य करने वाले एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया गया. तीन से चार की संख्या में बदमाश पैदल ही दुकान के पास पहुंचे और पीछे से एक के बाद एक कई फायर कर दिए. जिसके चलते दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई.

मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी वसीम अकरम, डीएसपी राहुल देव भी मौके पर पहुंचे और आरोपितों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए.

पुलिस द्वारा आसपास क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज  खंगाली जा रही है. मृतक की पहचान सोनू पुत्र सुरेश निवासी गांव ग्वालिसन के तौर पर की गई है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि मृतक सोनू का बड़ा भाई कपिल सेना में कार्यरत है. सोनू की शादी नहीं हुई थी. परिवार में इनके अलावा उसकी मां, भाभी व भाई के दो बच्चे हैं. उनके पिता सुरेश की पिछले साल हृदयगति रूकने से मौत हो गई थी. ग्रामीणों ने भी पुलिस से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर