हत्या का आरोपी मोस्ट वांटेड मनवीर गिरफ्तार, 13 साल से था फरार

मनवीर ने 2003 में अपराध की दुनिया में कदम रखा था. 2003 में उसने पहली हत्या की वारदात को अंजाम दिया था और इसी मुकदमे में आरोपी मनवीर को कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई थी.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: May 15, 2019, 1:59 PM IST
हत्या का आरोपी मोस्ट वांटेड मनवीर गिरफ्तार, 13 साल से था फरार
पुलिस गिरफ्त में मोस्ट वांटेड आरोपी
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: May 15, 2019, 1:59 PM IST
बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी पिछले 13 साल से फरार था और फरारी के दौरान भी हत्या की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. आरोपी की पहचान झज्जर जिले के सुर्खपुर गांव निवासी मनवीर के रूप में हुई है.

मनवीर ने 2003 में अपराध की दुनिया में कदम रखा था. 2003 में उसने पहली हत्या की वारदात को अंजाम दिया था और इसी मुकदमे में आरोपी मनवीर को कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई थी. नवंबर 2006 में जेल से पैरोल पर बाहर आने के बाद से ही मनवीर फरार चल रहा था.दिसंबर 2006 में मनवीर ने गुड़गांव में हत्या की दो वारदातों को अंजाम दिया था. इसके बाद मोस्ट वांटेड मनवीर ने दिसंबर 2007 में पटौदी थाने के खोड़ गांव में संदीप नाम के एक व्यक्ति की हत्या की थी.



मनवीर ने जून 2009 में बहादुरगढ़ के अजय की गुड़गांव में बेरहमी से हत्या की थी. आरोपी ने दिसंबर 2011 में झज्जर के लकड़िया गांव के सरपंच पर कातिलाना हमला किया था, जिसमें सरपंच बाल-बाल बच गया था. मनवीर ने 2014 में यूपी के सहारनपुर से एक ट्रक चोरी करने की वारदात को भी कबूल किया है. आरोपी को बहादुरगढ़ अपराध शाखा-2 ने बहादुरगढ़ की बादली चुंगी के पास से गिरफ्तार किया है.

आरोपी के कब्जे से एक अवैध पिस्तौल और कारतूस भी बरामद किए हैं. आरोपी पर हत्या, हत्या के प्रयास और लूट के आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. गिरफ्तार आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी. आरोपी से पूछताछ में और भी कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में दो बाइक की टक्कर, दो लोगों की मौत, 3 घायल

BJP को वोट नहीं दिया तो चचेरे भाई ने मारी गोली, बेटे को बचाने आई मां भी घायल
Loading...

कांग्रेस नेता का कार्यकर्ताओं को निर्देश- EVM स्ट्रांग रूम के बाहर दिखे संदिग्ध वाहन तो लगा दें आग

ममता बनर्जी गैंगस्टर की तरह कर रही बर्ताव, इसलिए बंगाल में चुनावी हिंसा जारी: विज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...