मां-बेटी की गोली मारकर हत्या, शवों के पास 24 घंटे तक बिलखता रहा 6 माह का मासूम

बहादुरगढ़ में एक मां व बेटी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. दोनों के शव घर के अंदर ही पड़े मिले. साथ ही एक 6 माह का मासूम बच्चा भी रोते हुए अपनी मां के शव के पास मिला.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: August 4, 2019, 2:06 PM IST
मां-बेटी की गोली मारकर हत्या, शवों के पास 24 घंटे तक बिलखता रहा 6 माह का मासूम
मां-बेटी को घर में गोली मार कर उतारा गया मौत के घाट (सांकेतिक तस्वीर )
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: August 4, 2019, 2:06 PM IST
हरियाणा के बहादुरगढ़ के गांव खेड़ी आसरा में एक मां व बेटी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. दोनों के शव घर के अंदर ही पड़े मिले. साथ ही एक 6 माह का मासूम बच्चा भी रोते हुए अपनी मां के शव के पास मिला. हत्या किसने की और हत्या के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है.दरअसल पुलिस को घटना की सूचना शनिवार की देर रात मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

दोनों के शव मिले खून से लथपथ

पुलिस के अनुसार मां बेटी के शरीर पर चोट के निशान मिले और दोनों शव खून से लथपथ थे. शव के  पास ही गोलियों के खोल भी मिले हैं. मृतकों की पहचान मीना देवी व उसकी बेटी दीक्षा के रूप में हुई है. जानकारी अनुसार मृतक मीना के पति राजेंद्र की करीब 1 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है. उसकी दो बेटियां एक बेटा है.

गांव खेड़ी आसरा में मां और बेटी की हत्या
गांव खेड़ी आसरा में मां और बेटी की हत्या


शवों के पास 24 घंटे तक बिलखता रहा मासूम

बताया जा रहा है कि मृतका का बेटा अपनी बड़ी बहन के यहां पिछले कुछ दिन से गया हुआ था. घर में उसकी मां मीना वह उसकी विवाहिता बहन दीक्षा और उसका दूध मुहा बच्चा घर में मौजूद थे. वहीं जब शनिवार को मीना के बेटे ने फोन पर अपनी मां से हाल चाल जानना चाहा, लेकिन बार-बार फोन करने के बावजूद भी जब कोई रिस्पांस नहीं मिला तो मीना के बेटे ने इस बारे में जानकारी हासिल करने के लिए पड़ोस के ही किसी युवक के पास फोन किया.

जांच के लिए एफएसएल टीम मौके पर पहुंची
जांच के लिए एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची

Loading...

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बेटे के फोन पर पड़ोसी जब मीना के घर पहुंचा तो अंदर से बदबू आ रही थी, उसने इसकी सूचना मीना के बेटे को देने के साथ-साथ पुलिस को भी दी.  सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला कुछ और ही मिला. मां व उसकी बेटी का शव खून से लथपथ था और दोनों के शवों के पास ही छोटा बच्चा रोता हुए मिला. पुलिस ने प्रारंभिक जांच में इसे दोहरा हत्याकांड माना है और जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कही है, लेकिन हत्या किसने की और उसके पीछे के कारण क्या है. इस संबंध में फिलहाल पुलिस कोई सूचना नहीं जुटा पाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, आरोपी फरार

यह भी पढ़ें- युवक की गोली मारकर हत्या, 6 दिन बाद घर में बजनी थी शहनाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 2:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...