Home /News /haryana /

Surgical Strike 2.0 : सांसद दीपेंद्र हुड्डा बोले- आज पूरा देश खुश, भारतीय वायुसेना को दी बधाई

Surgical Strike 2.0 : सांसद दीपेंद्र हुड्डा बोले- आज पूरा देश खुश, भारतीय वायुसेना को दी बधाई

सांसद दीपेंद्र हुड्डा

सांसद दीपेंद्र हुड्डा

उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खन को चेताया है कि वो ख्वाब में भी भारत के खिलाफ आतंकी कार्यवाही करने की ना सोचें. क्योंकि पूरा देश रक्षा और सुरक्षा के मुद्दे पर एक है.

रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिये भारतीय वायुसेना को बधाई दी है. दीपेन्द्र हुड्डा ने वायुसेना को सलाम करते हुये कहा कि आज पूरा देश खुश है और वायुसेना ने पाकिस्तान को करारा सबक सिखाने का काम किया है. बहादुरगढ़ में निश्क्रिय हो चुके कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जान फूंकने आये दीपेन्द्र हुडा ने कहा कि वायुसेना ने देश के दुश्मनों के दुस्साहस का जवाब दिया है.

उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खन को चेताया है कि वो ख्वाब में भी भारत के खिलाफ आतंकी कार्यवाही करने की ना सोचें. क्योंकि पूरा देश रक्षा और सुरक्षा के मुद्दे पर एक है. सर्जिकल स्ट्राइक की तरह एयर स्ट्राइक के भी सबूत तो नही मांगेगी कांग्रेस, इस सवाल का जवाब देते हुए दीपेन्द्र ने कहा कि उन्होंने पहले भी कोई सबूत नही मांगा था.

दीपेन्द्र ने कश्मीर से धारा 370 हटाने का समर्थन करते हुए कहा कि अगर सरकार ये पहल करती है तो सबसे पहला समर्थन उनका ही होगा. दीपेन्द्र हुड्डा लाईनपार क्षेत्र में नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन रवि खत्री के निवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे. दीपेन्द्र ने यहां हरियाणा की भाजपा सरकार को भी आड़े हाथों लिया.

हरियाणा सरकार के बजट को आखिरी जुमला बजट करार दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा की नीयत ठीक नही है इसलिये बाढ़सा एम्स में मंजूरशुदा मेडिकल संस्थान रद्द करने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि वो कमजोर पहरेदार नहीं है. उन्हें अपने लाये हुए प्रोजेक्टों का पहरा देना आता है. दीपेन्द्र ने कहा कि भाजपा जाने वाली है और कांग्रेस आने वाली है. कांग्रेस के आते ही बाढ़सा में सारे प्रोजेक्ट पूरे किये जायेंगे.

Tags: Air Strike, Balakot, Pakistan, Pulwama attack, Surgical Strike

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर