लाइव टीवी

सांसद दीपेंद्र हुड्डा का भावुक बयान, बोले- इलाके के विकास के लिए खपा दी अपनी जवानी
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: April 21, 2019, 12:21 PM IST
सांसद दीपेंद्र हुड्डा का भावुक बयान, बोले- इलाके के विकास के लिए खपा दी अपनी जवानी
दीपेंद्र सिंह हुड्डा

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि तराजू में तोल लेना अगर व्यवहार और मेरा काम अच्छा ना लगा हो तो मुझे वोट मत देना. मैं 14 साल से जनता के बीच हू और कभी किसी बच्चे से भी ऊंची आवाज में बात नहीं की.

  • Share this:
रोहतक लोकसभा के मौजूदा सांसद और कांग्रेस के उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा ने झज्जर में एक भावुन बयान दिया है. जनसभा को संबोधित करते हुए दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इलाके के विकास के लिए उन्होंने अपनी जवानी खपा दी. उन्होंने कहा कि मेरा बचपन यही बीता, मैं यही पढ़ा और अंतिम सांस भी यही लूंगा.

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि तराजू में तोल लेना अगर व्यवहार और मेरा काम अच्छा ना लगा हो तो मुझे वोट मत देना. मैं 14 साल से जनता के बीच हू और कभी किसी बच्चे से भी ऊंची आवाज में बात नहीं की. दीपेंद्र ने कहा कि मेरा धर्म और मेरी जाति भाई चारा है.

वहीं इस दौरान दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बार बार दल और क्षेत्र बदलने वाला क्या करेगा लोगों का विकास.



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 21, 2019, 12:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर