सांसद दीपेंद्र हुड्डा करेंगे सभी सरकारी कार्यक्रमों का बहिष्‍कार
Jhajjar News in Hindi

सांसद दीपेंद्र हुड्डा करेंगे सभी सरकारी कार्यक्रमों का बहिष्‍कार
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा.

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मेट्रो के उद्धघाटन अवसर पर उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया गया. ऐसा करके खट्टर सरकार ने ओछी मानसिकता का परिचय दिया है. उन्‍होंने कहा कि भाजपा सरकार ने इससे पहले बाढ़सा गांव में एम्स के भूमिपूजन पर भी उनका निमंत्रण कैंसि‍ल कर ऐसा ही किया था.

  • Share this:
हरियाणा की रोहतक लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भविष्‍य में भाजपा सरकार के सभी कार्यक्रमों का बहिष्कार करेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सुझाव पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ये बात कही है. सांसद दीपेंद्र हुड्डा बहादुरगढ़ में सिटी पार्क मेट्रो स्टेशन के पास आयोजित जनसभा में बोल रहे थे. बहादुरगढ़ तक मेट्रो ट्रेन लाने के लिए कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेन्द्र जून ने जनसभा का आयोजन किया था.

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मेट्रो के उद्धघाटन अवसर पर उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया गया. ऐसा करके खट्टर सरकार ने ओछी मानसिकता का परिचय दिया है. उन्‍होंने कहा कि भाजपा सरकार ने इससे पहले बाढ़सा गांव में एम्स के भूमिपूजन पर भी उनका निमंत्रण कैंसि‍ल कर ऐसा ही किया था. दीपेंद्र ने बहादुरगढ़ वासियों को मेट्रो की बधाई देते हुए कहा कि मेट्रो से इलाके का विकास होगा.

उन्होंने सरकार से मेट्रो का विस्तार रोहतक, सोनीपत, पलवल और मानेसर तक करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि या तो ये सरकार मेट्रो का विस्तार करे, नहीं तो उनकी सरकार आने पर हरियाणा के चारों तरफ मेट्रो का विस्तार करने का काम करेंगे. दीपेंद्र ने कहा कि वे विकास के जरिये प्रदेश को जोड़ने की राजनीति करते हैं, लेकिन भाजपा सरकार तोड़ने की राजनीति करती है.



दीपेंद्र हुड्डा ने न्‍यूनतम समर्थन मूल्‍य (एमएसपी) पर वाहवाही लूट रही भाजपा सरकार पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि स्वामीनाथन ने सी टू पर 50 प्रतिशत लाभ देने की बात कही थी, लेकिन भाजपा ने ए टू प्लस एफएल पर 50 प्रतिशत दिया है. दीपेंद्र ने कहा कि कांग्रेस सरकार इस फार्मूले पर अपने वक़्त में 50 से 118 प्रतिशत तक लाभ दे चुकी है, इसलिए भाजपा सरकार ने उनके फार्मूले के तहत एमएसपी दिया है और इसलिए स्वामीनाथन भी भाजपा सरकार की आलोचना कर रहे हैं. दीपेंद्र हुड्डा ने कृषि मंत्री और मुख्यमंत्री को सलाह दी है कि उन्हें फ्लाइट पकड़कर चेन्नई जाना चाहिए और स्वामीनाथनजी से बात करनी चहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज