Home /News /haryana /

झज्जर: घर में सो रहे बाउंसर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

झज्जर: घर में सो रहे बाउंसर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते हुए

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते हुए

घर में उसके अलावा केवल उसकी मां मौजूद थी. सुबह तड़के करीब 5 बजे प्रमोद की मां ने धमाके की आवाज सुनी तो उसने सोचा की रोड पर किसी गााड़ी का टायर फटा होगा.

    झज्जर के गांव चिमनपुरा में आज तड़के करीब 5 बजे  करीब 23 साल के युवक की घर में सोते समय गोली  मारकर हत्या कर दी. मृतक युवक गुरुग्राम में बाउंसर का काम करता था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल झज्जर पहुंचाया. घटना को अंजाम किस ने दिया है अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है. मृतक के परिजन मारे गए युवक की किसी से दुश्मनी होने की बात को नकार रहे हैं.

    जानकारी के अनुसार चिमनपुरा निवासी मृतक प्रमोद पुत्र मेनपाल गुरुग्राम में बाउंसर की नौकरी करता था. बीती रात वह खाना खाकर अपने घर में सो गया था. घर में उसके अलावा केवल उसकी मां मौजूद थी. सुबह तड़के करीब 5 बजे प्रमोद की मां ने धमाके की आवाज सुनी तो उसने सोचा की रोड पर किसी गााड़ी का टायर फटा होगा.

    कुछ देर में उसने प्रमोद के कमरे में जाकर देखा तो वह खून से लथपथ पड़ा हुआ था. मौके पर ही उसकी मौत हो चुकी थी. हमलावर ने सोते हुए प्रमोद की छाती में गोली मारी थी. मां ने यह देखा तो उसने शोर मचाया और आसपास के ग्रामीण वहां एकत्रित हो गए.

    सरपंच रामकिशन ने मामले की जानकारी पुलिस की दी। सूचना पाकर दुजाना थाना प्रभारी टीम सहित मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया. ग्रामीणों का कहना है कि मृतक प्रमोद बाउंसर की नौकरी करता था. मगर पिछले करीब दस दिनों  से घर पर ही रह रहा था. पुलिस मामला दर्ज करके जांच में जुटी है.

    ये भी पढ़ें:-

    बेंगलुरु में टकराए एयरफोर्स के दो प्लेन, हिसार के विंग कमांडर की मौत

    बिना हेलमेट पहने पुलिसकर्मियों की युवकों ने बनाई वीडियो, तो मांगने लगे माफी

    आतंकी हमले में घायल फरीदाबाद का पैरा कमांडो संदीप शहीद

    Tags: Crime report, Haryana news, Jhajjar news, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर