• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • झज्जर में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, बुलेट पर सवार होकर आए थे हमलावर

झज्जर में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, बुलेट पर सवार होकर आए थे हमलावर

दो सगे भाईयों को गोलियों से भूना

बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने हत्‍या (Murder) की इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले के बेरी कस्बे में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. वारदात को देर रात अंजाम दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए बेरी के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया. साथ ही बदमाशों की तलाश भी शुरू कर दी गई है.

बेरी थाना प्रभारी जय भगवान ने बताया कि बेरी-कलानौर रोड पर चिमनी गांव निवासी आनन्द नाम का व्यक्ति एक होटल चला रहा था. जहां देर रात दो व्यक्ति बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और आनंद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. इससे आनंद की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर चिमनी गांव पहुंचे. जहां बदमाशों ने आनंद के छोटे भाई कुलबीर पर भी हमला बोल दिया.

वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार
गोलियां लगने के कारण कुलबीर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बाद में ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान कुलबीर की भी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद हमलावर मौके से फरार हो गए थे. बताया जा रहा है कि दोनों हमलावर चिमनी गांव के ही रहने वाले हैं और मृतक भाइयों के नजदीकी परिवार से संबंध रखते हैं.

पुलिस का दावा- जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी
अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है. लेकिन, वारदात के पीछे की वजह का खुलासा तो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा. एसएचओ जय भगवान ने बताया कि पुलिस ने अलग-अलग पांच टीमें बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज