झज्जर में रेप के बाद महिला की हत्या, नग्न अवस्था में मिला शव

आरोपियों ने मौके का फायदा उठाकर महिला के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: October 11, 2018, 3:55 PM IST
झज्जर में रेप के बाद महिला की हत्या, नग्न अवस्था में मिला शव
प्रतीकात्मक तस्वीर
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: October 11, 2018, 3:55 PM IST
प्रदेश में लगातार रेप की घटनाएं बढ़ने से सरकार पर सवाल खड़े होने लगे हैं. रेवाड़ी गैंगरेप का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि झज्जर में अब एक ओर रेप की घटना सामने आई है. घर में घुसकर एक महिला से रेप करके हत्या की गई है. जिस समय आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया उस समय महिला घर में अकेली थी.

आरोपियों ने मौके का फायदा उठाकर महिला के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी. घटनास्थल पर महिला का शव नग्न अवस्था में मिला. महिला के हाथ और पैरों को बांधा गया था. परिजनो को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिला उन्होंनें तुरंत पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया गया.

रेवाड़ी में महिला के अपहरण की कोशिश, विरोध किया तो चाकू मार फरार हुए आरोपी

परिजनो का आरोप है कि महिला के साथ पहले रेप किया गया बाद में उसकी हत्या की गई. महिला के बेटे संदीप ने बताया कि वो सब घर से बाहर काम से गए हुए थे. पिछे से ये घटना हुई है. परिजनो का आरोप है कि इस से पहले भी गांव में इस तरह की एक वारदात हुई थी. लेकिन तब भी आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस कामयाब नहीं हुई थी. यही कारण है कि आरोपियों के हौसले बुलंद है और लगातार ये घटनाएं बढ़ रही हैं.

नवविवाहिता को जहर देकर ली जान, 6 लोगों पर मामला दर्ज

परिजनो ने चेतवानी देते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करे अन्यथा वो शव को सड़क पर रख जाम लगा देगें. वहीं इस मामालें में जिला पुलिस अधिक्षक पंकज नैन का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. शुरूआती जांच में लग रहा है कि महिला के साथ रेप करके हत्या की गई है. पुलिस ने एसआइटी टीम का गठन  कर दिया है. साथ ही आरोपियों की पहचान कर जानकारी देने वालों को एक लाख इनाम भी दिया जाएगा. एसपी का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जााएगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर