फांसी के फंदे पर लटका मिला नवविवाहिता का शव, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप

मृतका के भाई समुंदर का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोग उनसे कभी पैसे मांगते, तो कभी मोटरसाइकिल दिलवाने की बात कहते और जब उनकी मांग पूरी नहीं होती तो प्रिया के साथ मारपीट भी की जाती थी

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 12:13 PM IST
फांसी के फंदे पर लटका मिला नवविवाहिता का शव, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप
महिला का शव
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 12:13 PM IST
बहादुरगढ़ में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. नवविवाहिता का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए उनकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवा दिया है.

मामला बहादुरगढ़ के कानोनदा गांव का है. मृतका की पहचान प्रिया के रूप में हुई है. बल्लभगढ़ की रहने वाली प्रिया की शादी 13 दिसंबर 2018 को बहादुरगढ़ के कानोंदा गांव निवासी दीपक के साथ हुई थी. दीपक और प्रिया शादी से पहले ही एक दूसरे को पसंद करते थे और परिवार की सहमति के बाद उनकी शादी हुई थी. लेकिन शादी के तुरंत बाद ही प्रिया को कम दहेज लाने के चलते परेशान किया जाने लगा.

मृतका के भाई समुंदर का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोग उनसे कभी पैसे मांगते, तो कभी मोटरसाइकिल दिलवाने की बात कहते और जब उनकी मांग पूरी नहीं होती तो प्रिया के साथ मारपीट भी की जाती थी. उन्होंने प्रिया के ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रिया की हत्या करने का आरोप लगाया है.

वहीं पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर प्रिया के पति दीपक, सास-ससुर और देवर के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं.

साथ ही पुलिस ने डॉक्टरों के बोर्ड के द्वारा प्रिया का पोस्टमार्टम करवाने के लिए रखा है. इसके अलावा फॉरेंसिक टीम ने भी मौके का मुआयना कर साक्ष्य जुटाए हैं. आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी.

ये भी पढ़ें-
फतेहाबाद में मिला इनेलो विधायक बलवान सिंह के भतीजे का शव, एक दिन से था लापता
Loading...

महिला ने छेड़खानी का आरोप लगा युवक को पीटा, वीडियो वायरल

HBSE Board 12th result: किसान की बेटी ने हासिल किया तीसरा स्थान, IAS बनने का सपना

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार