Home /News /haryana /

नौकरी न मिलने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 40 दिन पहले हुई थी शादी

नौकरी न मिलने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 40 दिन पहले हुई थी शादी

नवविवाहित युवक ने की आत्महत्या

नवविवाहित युवक ने की आत्महत्या

Suicide in Jhajjar : सुमित ने घर में फंदा लगा लिया. जब परिजनों की नजर पड़ी तो उसे संभाला. आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही लाइनपार थाने से पुलिस अस्पताल में पहुंची और आवश्यक कार्रवाई शुरू की.

अधिक पढ़ें ...

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के पटेल पार्क में युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी का फंदा लगाकर जान दे (Suicide) दी. युवक की शादी (Marriage) 40 दिन पहले ही हुई थी. बताया जा रहा है युवक नौकरी नहीं मिलने से परेशान था. वो पिछले फाफी दिनों से नौकरी की तलाश में था. काम ने मिलने के कारण उसने ये कदम उठाया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस (Police) ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया.

मृतक की पहचान करीब 21 वर्षीय सुमित के रूप में हुई है. पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार सुमित ने शनिवार को घर में फंदा लगा लिया. जब परिजनों की नजर पड़ी तो उसे संभाला. आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही लाइनपार थाने से पुलिस अस्पताल में पहुंची और आवश्यक कार्रवाई शुरू की.

बेरोजगारी से दुखी होकर जान दी

रविवार को पुलिस ने परिजनों के बयान लिए और पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कराई. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. सुमित ने किन कारणों के चलते यह कदम उठाया, ये अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन चर्चा है कि उसने बेरोजगारी से दुखी होकर जान दी.

40 दिन पहने हुई थी शादी

बता दें कि सुमित पिछले काफी समय से काम तलाश रहा था. काम न मिलने के कारण तनाव में रहता था. पड़ोस में रहने वाले लोगों की मानें तो इसलिए ही उसने यह कदम उठाया. लगभग 40 दिन पहले ही सुमित की शादी हुई थी. सुमित की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Crime News, Haryana police, Suicide

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर