पंजाब कांग्रेस के मंत्री पर धनखड़ का तंज, कहा- योग करेंगे तभी अच्छी होगी मानसिकता

राजकुमार वेरका ने भाजपा द्वारा योग दिवस पर देशभर में आयोजित किए गए कार्यक्रमों को ढकोसला बताया है.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: June 21, 2019, 4:10 PM IST
पंजाब कांग्रेस के मंत्री पर धनखड़ का तंज, कहा- योग करेंगे तभी अच्छी होगी मानसिकता
कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: June 21, 2019, 4:10 PM IST
प्रदेश की भाजपा सरकार के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने पंजाब कांग्रेस सरकार के कैबिनेट मंत्री राजकुमार वेरका के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें वेरका ने भाजपा द्वारा योग दिवस पर देशभर में आयोजित किए गए कार्यक्रमों को ढकोसला बताया है. धनखड़ ने मीडिया के माध्यम से वेरका को सलाह दी है कि यदि वह योग को अपने जीवन की दिनचर्या बना ले तो निश्चित रूप से उनकी मानसिकता अच्छी हो जाएगी और वह प्रदेश व देशहित में अच्छा सोच पाएगें.

धनखड़ झज्जर के लोकनिर्माण विश्राम गृह में जन समस्याएं सुनने के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे. उन्होंने कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह का योग दिवस पर रोहतक में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेना कोई राजनीति नहीं है, बल्कि उन्होंने स्वयं ही शाह को एक केन्द्रीय बैठक में रोहतक आने का आग्रह किया था. उन्होंने कहा कि पिंड का भ्रमण से जुडऩे के लिए योग जरूरी है, लेकिन विपक्ष इसकी मिथ्या निंदा कर रहा है.

कांग्रेस अध्यक्ष बदले जाने पर दिया ये बयान

हरियाणा में कांग्रेस अध्यक्ष बदले जाने की चर्चाओं पर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस में यह विडम्बना ही है कि स्वयं को सीएम की कुर्सी के काबिल देखने वाले कांग्रेस के नेताओं ने लोकसभा चुनाव से पहले भी और चुनाव सम्पन्न होने के बाद भी एक दलित के बेटे को अध्यक्ष स्वीकार नहीं किया. चुनाव के दौरान कांग्रेस के यह नेता एक बस में बैठे तो जरूर लेकिन न तो बस में बैठने के दौरान ही एक हो पाए और न ही बस से बाहर निकल कर.

विपक्ष अच्छा हो तो आता है सत्ता चलाने का मजा

उन्होंने कहा कि ऐसा ही बिखराव इनेलो में भी रहा. लेकिन यह एक कड़वी सच्चाई है कि यदि प्रतिपक्ष अच्छा हो तो सत्ता चलाने का मजा भी कुछ अलग ही होता है. लेकिन अफसोस हरियाणा में यह बिल्कुल सम्भव नहीं हो पा रहा है. विपक्ष द्वारा हरियाणा में कानून व्यवस्था चौपट होने के आरोप का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि अपराध व अपराधियों पर भाजपा पूरी तरह से सख्त है और प्रदेश भाजपा के राज में हरियाणा के अन्दर अपराध काफी कम हुए है.

ये भी पढ़ें-अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर गृहमंत्री आज रोहतक में करेंगे योगा
Loading...

ये भी पढ़ें-HSSC के इस फैसले से हजारों युवाओं ने ली राहत की सांस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...