पंजाब कांग्रेस के मंत्री पर धनखड़ का तंज, कहा- योग करेंगे तभी अच्छी होगी मानसिकता

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़
कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़

राजकुमार वेरका ने भाजपा द्वारा योग दिवस पर देशभर में आयोजित किए गए कार्यक्रमों को ढकोसला बताया है.

  • Share this:
प्रदेश की भाजपा सरकार के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने पंजाब कांग्रेस सरकार के कैबिनेट मंत्री राजकुमार वेरका के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें वेरका ने भाजपा द्वारा योग दिवस पर देशभर में आयोजित किए गए कार्यक्रमों को ढकोसला बताया है. धनखड़ ने मीडिया के माध्यम से वेरका को सलाह दी है कि यदि वह योग को अपने जीवन की दिनचर्या बना ले तो निश्चित रूप से उनकी मानसिकता अच्छी हो जाएगी और वह प्रदेश व देशहित में अच्छा सोच पाएगें.

धनखड़ झज्जर के लोकनिर्माण विश्राम गृह में जन समस्याएं सुनने के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे. उन्होंने कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह का योग दिवस पर रोहतक में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेना कोई राजनीति नहीं है, बल्कि उन्होंने स्वयं ही शाह को एक केन्द्रीय बैठक में रोहतक आने का आग्रह किया था. उन्होंने कहा कि पिंड का भ्रमण से जुडऩे के लिए योग जरूरी है, लेकिन विपक्ष इसकी मिथ्या निंदा कर रहा है.

कांग्रेस अध्यक्ष बदले जाने पर दिया ये बयान



हरियाणा में कांग्रेस अध्यक्ष बदले जाने की चर्चाओं पर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस में यह विडम्बना ही है कि स्वयं को सीएम की कुर्सी के काबिल देखने वाले कांग्रेस के नेताओं ने लोकसभा चुनाव से पहले भी और चुनाव सम्पन्न होने के बाद भी एक दलित के बेटे को अध्यक्ष स्वीकार नहीं किया. चुनाव के दौरान कांग्रेस के यह नेता एक बस में बैठे तो जरूर लेकिन न तो बस में बैठने के दौरान ही एक हो पाए और न ही बस से बाहर निकल कर.
विपक्ष अच्छा हो तो आता है सत्ता चलाने का मजा

उन्होंने कहा कि ऐसा ही बिखराव इनेलो में भी रहा. लेकिन यह एक कड़वी सच्चाई है कि यदि प्रतिपक्ष अच्छा हो तो सत्ता चलाने का मजा भी कुछ अलग ही होता है. लेकिन अफसोस हरियाणा में यह बिल्कुल सम्भव नहीं हो पा रहा है. विपक्ष द्वारा हरियाणा में कानून व्यवस्था चौपट होने के आरोप का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि अपराध व अपराधियों पर भाजपा पूरी तरह से सख्त है और प्रदेश भाजपा के राज में हरियाणा के अन्दर अपराध काफी कम हुए है.

ये भी पढ़ें-अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर गृहमंत्री आज रोहतक में करेंगे योगा

ये भी पढ़ें-HSSC के इस फैसले से हजारों युवाओं ने ली राहत की सांस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज