दिग्विजय की कलाकारों पर इस तरह की टिप्पणी करना ओछी मानसिकता: ओपी धनखड़

ओमप्रकाश धनखड़ ने किया सपना चौधरी का बचाव
ओमप्रकाश धनखड़ ने किया सपना चौधरी का बचाव

धनखड़ ने कहा कि दिग्विजय चौटाला द्वारा की गई इस प्रकार की टिप्पणी उनकी ओच्छी मानसिकता का दर्शाती है, जबकि हम सभी को चाहिए कि हम कलाकार का कला के नाते सम्मान करे.

  • Share this:
जेजेपी के दिग्विजय चौटाला द्वारा हाल ही में भाजपा में शामिल हुई सपना चौधरी को लेकर की गई टिप्पणी का हरियाणा के कृषि मंत्री  ओपी धनखड़ ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि दिग्विजय चौटाला द्वारा की गई इस प्रकार की टिप्पणी उनकी ओच्छी मानसिकता का दर्शाती है, जबकि हम सभी को चाहिए कि हम कलाकार का कला के नाते सम्मान करे.

धनखड़ बुधवार को झज्जर के संवाद भवन में बादली हलके के भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर बैठक ले रहे थे. यहां मीडिया के रूबरू हुए धनखड़ यहीं नहीं रूके. उन्होंने दिग्विजय पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग वहां से आते जहां वह लोगों को कूटते भी थे और लूटते भी थे.

भाजपा के कार्य से लोग खुश



दिग्विजय चौटाला के निजि क्षेत्र में 75 प्रतिशत आरक्षण की वकालत करने के सवाल पर बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि भाजपा प्रदेश में काम कर रही है और लोग भाजपा के कार्यों से खुश भी है. पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान पर बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि जनता के बीच यह एक तरह से महापर्व है और इस महापर्व को लेकर लोगों में अच्छा खासा उत्साह है.
यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा

टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज