बहादुरगढ़ में बोलेरो और टाटा मैजिक गाड़ी की टक्कर, 1 की मौत, 12 घायल

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: August 23, 2019, 10:14 AM IST
बहादुरगढ़ में बोलेरो और टाटा मैजिक गाड़ी की टक्कर, 1 की मौत, 12 घायल
घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

घायलों को इलाज के लिए राहगीरों की मदद से पहले बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल लाया गया. जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया.

  • Share this:
बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) में एक महिंद्रा बोलेरो गाड़ी (Mahindra Bolero) और टाटा मैजिक सवारी गाड़ी की आमने सामने की जोरदार टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा अलसुबह बहादुरगढ़-खरखोदा मार्ग पर निलोठी गांव के पास हुआ. जहां निलोठी गांव से करीब एक दर्जन लोग टाटा मैजिक गाड़ी में सवार होकर ड्यूटी जाने के लिए घर से निकले थे.

यह सभी बहादुरगढ़ की पारले फैक्ट्री में काम करते हैं. जब इनकी गाड़ी गांव से बाहर निकली तो सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी से इनकी जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं करीब एक दर्जन लोग इस दुर्घटना में घायल हो गए.

राहगीरों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

घायलों को इलाज के लिए राहगीरों की मदद से पहले बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल लाया गया. जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया. वहीं मृतक की पहचान निलोठी गांव निवासी अनूप के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने घायलों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही मृतक के पोस्टमार्टम की कार्रवाई बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में की जा रही है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का केस दर्ज, 10 से ज्यादा वीडियो वायरल

VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 10:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...