बहादुरगढ़: एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर किया फरसा-कुल्हाड़ी से हमला, 5 घायल

दाबोदा खुर्द गांव में देर शाम दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई. दोनों गुटों में हुए इस झगड़े में 5 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: February 12, 2019, 7:59 AM IST
बहादुरगढ़: एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर किया फरसा-कुल्हाड़ी से हमला, 5 घायल
घायल युवक
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: February 12, 2019, 7:59 AM IST
हरियाणा में बहादुरगढ़ के दाबोदा खुर्द गांव में देर शाम दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई. दोनों गुटों में हुए इस झगड़े में 5 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. गंभीर रूप से हुए घायलों को फिलहाल इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है. वहीं 3 अन्य घायलों का इलाज बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में चल रहा है.

पूरा मामला

दरअसल, दाबोदा खुर्द गांव में खेतों में कमरा बनाने को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया था. इसी झगड़े में एक पक्ष के 5 लोगों पर दूसरे पक्ष में हमला बोल दिया. बता दें कि इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा द्वारा कुल्हाड़ी और फरसों से हमला किया गया था, जिसमें 5 लोगों को चोटें आईं हैं.



घायल युवक ने बताया कि वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रात के समय उनके खेत में चल रहे निर्माण कार्य को रुकवाने के लिए गया था. तभी वहां पर मौजूद बदमाशों ने उन पर कुल्हाड़ी और फरसे से हमला कर दिया. घायल का कहना है कि आरोपियों के पास पिस्तौल भी थी. इस दौरान उन्होंने किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचाई.

घायलों का यह भी आरोप है कि उन्होंने कई बार पुलिस को मामले की सूचना दी, लेकिन वारदात के कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस घायलों के बयान तक लेने नहीं पहुंची. अब उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें:- कुख्यात बदमाश अजय उर्फ डंका की हत्या, 5 युवकों ने सरेराह गोलियों से भूना

ये भी पढ़ें:- आरटीआई से हुआ शौचालय निर्माण में घोटाले का खुलासा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...