• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Lockdown: झज्जर में कार से की जा रही थी अवैध शराब की तस्करी, एक आरोपी गिरफ्तार

Lockdown: झज्जर में कार से की जा रही थी अवैध शराब की तस्करी, एक आरोपी गिरफ्तार

झज्जर में शराब बरामद (File Photo)

झज्जर में शराब बरामद (File Photo)

पुलिस (Police) टीम द्वारा पीछा करते हुए एक आरोपी (Accused) को काबू कर लिया गया, जबकि एक आरोपी पुलिस टीम को चकमा देते हुए फरार हो गया.

  • Share this:
झज्जर. लॉकडाउन (Lockdown) के चलते इन दिनों जहां हरियाणा में शराब की बिक्री बंद है. वहीं दूसरी ओर सरकार (Government) के इसी फैसले का फायदा उठाने के चक्कर में तस्कर भी शासन व प्रशसन की आंखों में धूल झोंक कर अवैध शराब की तस्करी कर रहे है. इसी के चलते अपराध शाखा ने कार में की जा रही अवैध शराब की तस्करी का भंडाफोड़ करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी को अदालत ने पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर सौंपा है. जानकारी अनुसार स्थनीय सांपला मार्ग के पास मौजूद अपराध शाखा की टीम को गुप्त सूचना मिली थी. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने सांपला की तरफ से एक आई-20 कार चालक को रुकने का इशारा किया. चालक ने नाका पर लगे बैरी गेट में टक्कर मारते हुए गाड़ी को रेवाड़ी रोड की तरफ मोड़ दिया और गाड़ी को भगाने का प्रयास करने लगा.

पुलिस ने पीछा कर के पकड़ा

पुलिस टीम द्वारा पीछा करते हुए एक आरोपी को काबू कर लिया गया, जबकि एक आरोपी पुलिस टीम को चकमा देते हुए फरार हो गया. पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान राहुल उर्फ कालू पुत्र कृष्ण निवासी गांव पातली जिला गुरुग्राम तथा भागने वाले आरोपी की पहचान विकास पुत्र लीलू राम निवासी गांव पातली जिला गुरुग्राम के तौर पर की गई.

कार से बरामद हुई शराब की पेटियां

गाड़ी को चेक किया गया तो उसमे शराब की पेटियां भरी हुई थी. पेटियों की गिनती की गई तो 19 पेटी अध्धा मुरथल नंबर वन, 19 पेटी अध्धा संतरा, एक पेटी जगाधरी नंबर वन अध्धा तथा एक पेटी रेडर सहित कुल 40 पेटियां बरामद हुई.

ये भी पढ़ें-

COVID-19: हरियाणा के पानीपत जिले में मां-बेटा मिले कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली से लौटे थे दोनों

लॉकडाउन में एक साथ जन्मे 4 बच्चों में 2 की मौत, अन्य 2 की जिंदगी भी संकट में

यमुनानगर: पति के साथ खेत में काम कर रही महिला पर गिरी आसमानी बिजली, मौत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज