लाइव टीवी

डाकघर में पार्सल से भेजी जा रही थी 96 ग्राम अफीम, STF ने डिलीवरी से पहले पकड़ी
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: March 5, 2020, 9:46 AM IST
डाकघर में पार्सल से भेजी जा रही थी 96 ग्राम अफीम, STF ने डिलीवरी से पहले पकड़ी
बहादुरगढ़ में अफीम बरामद

एसआईटी (SIT) ने अपने स्तर पर मामले की जांच शुरू कर दी है. ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस तस्करी में डाक विभाग (Postal Department) के कर्मचारी भी शामिल हो सकते हैं. इतना

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ में पार्सल के जरिए अफीम (Opium) की तस्करी करने का मामला सामने आया है. सोनीपत एसटीएफ ने  छापा मारकर डाकघर के एक पार्सल (Parcel) से 96 ग्राम अफीम बरामद की है. मामला बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) के नुना माजरा गांव के डाकघर का है. सोनीपत एसटीएफ टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि अफीम की तस्करी करने के लिए एक पार्सल डाक के जरिए नुना माजरा भेजा गया है.

इसी पर कार्रवाई करते हुए एसटीएफ की टीम ने डाक घर पर छापा मारा और पार्सलों की जांच की. ऐसे में उन्हें एक पार्सल में 96 ग्राम अफीम मिली है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक डाक विभाग के अधिकारी इस बारे में एसआईटी के अधिकारियों के सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे पाए हैं.

डाक विभाग के कर्मचारी भी हो सकते हैं शामिल



इस कारण अब एसआईटी ने अपने स्तर पर मामले की जांच शुरू कर दी है. ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस तस्करी में डाक विभाग के कर्मचारी भी शामिल हो सकते हैं. इतना ही नहीं जब एसटीएफ के कर्मचारियों ने पार्सल पर भेजने वाले और लेने वाले व्यक्तियों के मोबाइल नंबर पर फोन किए, तो दोनों ने ही फोन नहीं उठाया.



डाक पार्सल के माध्यम से भेजी जा रही थी अफीम


पार्सल भेजने वाले की तलाश शुरु

फिलहाल पुलिस ने पार्सल भेजने और लेने वाले दोनों लोगों की तलाश भी शुरू कर दी है. इस वारदात से इतना तो साफ हो गया है कि अपराधी अब नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए सरकारी डाक विभाग का भी सहारा ले रहे हैं. ऐसे में आखिर कब तक नशा तस्करों पर नकेल कसी जा सकती है, यह तो आने वाला समय ही बताएगा.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध मिले, हाल ही में इंडोनेशिया और सिंगापुर से लौटे थे दोनों

हरियाणा: विधायकों को चीन से आए टैबलेट दिए जाने पर विपक्ष में खौफ, विज बोले- डरने की जरूरत नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2020, 9:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading