Home /News /haryana /

ओरिएंटल बैंक के एटीएम 6 मिनट में उखाड़ ले गए बदमाश, 8.50 लाख रुपये की लूट

ओरिएंटल बैंक के एटीएम 6 मिनट में उखाड़ ले गए बदमाश, 8.50 लाख रुपये की लूट

ओरिएंटल बैंक का यहां लगा था एटीएम जिसे ले गए बदमाश उखाड़ कर

ओरिएंटल बैंक का यहां लगा था एटीएम जिसे ले गए बदमाश उखाड़ कर

वारदात बादली-पेलपा मोड़ पर स्थित ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की है. लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. बदमाशों ने वारदात को अंजाम सुबह करीब 4:12 पर दिया और करीब 6 मिनट के अंदर ही पूरी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

बहादुरगढ़ के बादली कस्बे में बेखौफ बदमाशों ने ओरिएंटल बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया. बदमाश एटीएम मशीन को ही उखाड़ कर अपने साथ ले गए. मशीन के अंदर करीब 8.50 लाख रुपए थे. वारदात बादली-पेलपा मोड़ पर स्थित ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की है. लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक अधिकारियों के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू की. सीसीटीवी फुटेज में पुलिस ने देखा कि साफ देखा कि चार बदमाशों ने पहले तो गाड़ी की मदद से एटीएम मशीन को उखाड़ा और उसके बाद उसे उठाकर अपने साथ ले गए.

बदमाशों ने वारदात को अंजाम सुबह करीब 4:12 पर दिया और करीब 6 मिनट के अंदर ही पूरी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना का पता सुबह के समय उस वक्त चला जब लोग अपने घरों से बाहर निकले. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बैंक अधिकारियों के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है लेकिन आरोपी अब तक फरार हैं. इस संबंध में कोई भी पुलिस अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. हम आपको बता दें कि इससे पहले भी झज्जर जिले में एटीएम लूट की कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है लेकिन अब तक एटीएम लूट गिरोह के सदस्य पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

यह भी देखें - एयर स्ट्राइक: हरियाणा के लोगों में खुशी की लहर, बोले- ये दिल मांगे 'MORE'

यह भी पढ़ें - Surgical Strike 2.0 : सांसद दीपेंद्र हुड्डा बोले- आज पूरा देश खुश, भारतीय वायुसेना को दी बधाई

Tags: Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर