Home /News /haryana /

झज्जर विधानसभा से BJP उम्मीदवार का विरोध, पैसे देकर टिकट खरीदने का आरोप

झज्जर विधानसभा से BJP उम्मीदवार का विरोध, पैसे देकर टिकट खरीदने का आरोप

झज्जर में भाजपा उम्मीदवार पर टिकट खऱीदने का आऱोप

झज्जर में भाजपा उम्मीदवार पर टिकट खऱीदने का आऱोप

टिकट की चाह में बेशक दावेदार अलग-अलग प्लेटफार्म पर नजर आते हो, लेकिन जब घोषित सीटों में उनका नाम गायब मिला तो वंचित दावेदार एक प्लेटफॉर्म पर नजर आए.

झज्जर. जैसी की उम्मीद की जा रही थी कि जैसे ही भाजपा (BJP) टिकट घोषित करेगी उसके बाद टिकट पाने की लाइन में लगे दावेदारों (Candidates) को विरोध शुरू हो जाएगा, मंगलवार को ठीक वैसा ही हुआ. टिकट न मिलने से नाराज झज्जर के कुछ भाजपाई दावेदारों के समर्थकों (Supporters) ने सडक़ों पर उतर कर अपना विरोध जताना शुरू कर दिया. टिकट घोषित होने के बाद मंगलवार को झज्जर में भाजपाईयों के बीच घमासान सडक़ों पर देखा गया.

टिकट की चाह में बेशक दावेदार अलग-अलग प्लेटफार्म पर नजर आते हो, लेकिन जब घोषित सीटों में उनका नाम गायब मिला तो वंचित दावेदार एक प्लेटफार्म पर नजर आए. वह खुद तो प्रदर्शन के इस प्लेटफार्म पर दूर नजर आए, लेकिन उन्होंने अपने विरोध के इस कार्यक्रम में अपने समर्थकों को जरूर एक प्लेटफार्म पर इक्ठ्ठा कर विरोध जताने के लिए भेज दिया.

मंगलवार को हरियाणा महिला विकास निगम की चेयरमैन सुनीता धनखड़, पूर्व मंत्री कांता देवी और झज्जर जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष महेश कुमार के समर्थकों ने सड़क़ों पर उतर कर अपना विरोध जताया. उन्होंने यहां तक आरोप लगाया कि झज्जर हलके की भाजपा टिकट का सौदा पैसों में किया गया है और इसके लिए भाजपा के हरियाणा प्रभारी अनिल जैन विशेष रूप से जिम्मेदार हैं.

7 करोड़ में टिकट खरीदने का आरोप

भाजपाईयों ने प्रभारी अनिल जैन पर सात करोड़ रूपए में झज्जर हलके की भाजपा की टिकट बेचे जाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि झज्जर हलके पर पार्टी ने बाहरी उम्मीदवार को थोपा है, जोकि न्याय संगत नहीं है. इतना ही नहीं प्रदर्शन करने वाले विभिन्न नेताओं के इन समर्थकों ने पार्टी हाईकमान को अल्टीमेटम भी दिया कि यदि एक दिन के भीतर टिकट बदलकर किसी स्थानीय भाजपाई को टिकट नहीं दी गई तो उनका विरोध जारी रहेगा और इसका खामियाजा पार्टी को इसी विस चुनाव में भुगतना पड़ेगा.

यह  बोले पार्टी महामंत्री

भाजपा जिला महामंत्री अनिल शर्मा ने कहा किभाजपा संगठन में व्यक्ति बड़ा नहीं होता पार्टी बड़ी होती है. झज्जर में पार्टी द्वारा टिकट बेचे जाने का आरोप बेबुनियाद है. भाजपा का उम्मीद्वार कोई व्यक्ति विशेष न होकर केवल कमल का फूल ही उम्मीद्वार है. सभी को चाहिए कि संगठन के फैसले पर अपनी मुहर लगाए और कार्यकर्ता पार्टी हित व देशहित के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के हाथ मजबूत करने के लिए कमल के फूल को ही अपना प्रत्याशी माने.

ये भी पढ़ें - हरियाणा विधानसभा चुनाव: BJP ने दिया दो मुस्लिमों को टिकट, इनेलो छोड़कर आए थे

हरियाणा विधानसभा चुनाव: सीएम खट्टर ने करनाल से भरा नामांकन, योगी आदित्यनाथ रहे साथ मौजूद

Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana news, Haryana politics, Jhajjar news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर