हरियाणा के इस SP की फिटनेस के मुरीद हुए पीएम मोदी, री-ट्वीट किया वीडियो

एसपी पंकज नैन ने ना सिर्फ केंद्र सरकार की फिटनेस योजना को सराहा बल्कि लोगों को फिट रहने और हिट रहने का संदेश भी दिया.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: June 14, 2018, 7:21 PM IST
हरियाणा के इस SP की फिटनेस के मुरीद हुए पीएम मोदी, री-ट्वीट किया वीडियो
झज्जर के एसपी पंकज नैन
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: June 14, 2018, 7:21 PM IST
झज्जर जिले के एसपी पंकज नैन और इनकी फिटनेस के तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मुरीद हो गये हैं. दरअसल नरेंद्र मोदी ने देशभर के तीन आईपीएस अफसरों के ट्वीट को री-ट्वीट किया है जिसमें पंकज नैन भी शामिल हैं.

एसपी पंकज नैन ने ना सिर्फ केंद्र सरकार की फिटनेस योजना को सराहा बल्कि लोगों को फिट रहने और हिट रहने का संदेश भी दिया. दरअसल हाल ही में केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने हम फीट इंडिया फीट को लेकर फिटनेस चैलेंज किए, जिसके बाद लगातार आईएएस और आईपीएस लॉबी ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए खुद ही अपने साथी अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज दिया. इसी कड़ी में पंकज नैन ने भी ट्वीट कर हरियाणा ही नहीं देश के सभी आईपीएस अफसरों को फिटनेस चैलेंज दिया.



एसपी पंकज नैन का कहना है कि हम खुद फिट होंगे तभी हम देश के लोगों को फिट रहने का संदेश दे पाऐंगे. एसपी का कहना है कि पुलिस पर जनता का अतिविश्वास होता है जब तक पुलिस जवान पूरी तरह से फीट नहीं होंगे वो आम जनता को पूरी तरह से महफूज नहीं रख पाएंगे. एसपी ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर का धन्यवाद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री और खेल मंत्री जी की ये जो पहल है इसका असर पूरे देश में दिखने लगा है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर