झज्जर: PNB का ATM उखाड़कर पिकअप में लोड करके ले गए बदमाश, CCTV पर किया स्प्रे
Jhajjar News in Hindi

झज्जर: PNB का ATM उखाड़कर पिकअप में लोड करके ले गए बदमाश, CCTV पर किया स्प्रे
एटीएम उखाड़ ले गए चोर

बहादुरगढ़ की सेक्टर 6 थाना पुलिस (Police) ने वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी को दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे (National Highway) पर स्थित रोहद गांव के पास से बरामद कर लिया.

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ में बेखोफ बदमाश रुपयों से भरी एक एटीएम मशीन को उखाड़ कर अपने साथ ले गए. मामला बहादुरगढ़ के कसार गांव का है, जहां रात के समय 5 अज्ञात बदमाश पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) की एटीएम को उखाड़ ले गए. यह बदमाश एक बोलेरो पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए थे. पहले तो बदमाशों ने एटीएम (ATM) और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे कर दिया और बाद में रस्सी और लोहे की चेन की मदद से एटीएम मशीन को उखाड़ दिया.

एटीएम मशीन उखाड़ने की आवाज सुनकर जब एटीएम बूथ के ऊपर वाले घर में रहने वाले लोगों ने शोर मचाया और बदमाशों पर गमले फेंक कर उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो बदमाश उन्हें भी पिस्तौल दिखाकर मशीन अपने साथ उठाकर फरार हो गए. रात के समय ही ग्रामीणों की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कई टीमें बनाकर जांच में जुट गई.

वारदात में प्रयोग गाड़ी बरामद



सुबह के समय बहादुरगढ़ की सेक्टर 6 थाना पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी को दिल्ली- रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित रोहद गांव के पास से बरामद कर लिया. लेकिन वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश और रुपयों से भरी एटीएम मशीन के बारे में फिलहाल पुलिस को कोई सुराग नहीं लग पाया है.
आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग

पुलिस की ओर से पंजाब नेशनल बैंक के उच्च अधिकारियों को घटना के बारे में अवगत करवाया है और एटीएम मशीन के अंदर रखे केस के बारे में भी जानकारी मांगी है. बैंक के अधिकारी मौके पर पहुंचने के बाद ही पता चल सकेगा कि एटीएम के अंदर कितना कैश मौजूद था. कसार गांव  में हुई इस वारदात से ग्रामीण सहमे हुए हैं. वही गांव के सरपंच टोनी ने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading